×

Singham Again में होंगे दो विलेन! सेट से लीक हुआ शूटिंग का वीडियो

Singham Again Shooting Update: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 May 2024 8:07 AM GMT
Singham Again Shooting Update
X

Singham Again Shooting Update (Image Credit: Social Media)

Singham Again Shooting Update: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है, जिसमें अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं। फिल्म को लेकर अक्सर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बीच फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो 'सिंघम अगेन' की शूटिंग का है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो....

'सिंघम अगेन' में होंगे दो विलेन (Singham Again Latest Update)

दरअसल, इस वक्त 'सिंघम अगेन' की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में की जा रही है। इस एक्शन फिल्म को श्रीनगर के अंदरूनी इलाकों में शूट किया जा रहा है। अब इस बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म का एक बड़ा सस्पेंस खुल गया है। दरअसल, फिल्म को लेकर हाल ही में खबर सामने आई थी कि अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। लेकिन इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो विलेन नजर आने वाले हैं।

जैकी श्रॉफ होंगे 'सिंघम अगेन' का हिस्सा (Jackie Shroff in Singham Again)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अजय देवगन और जैकी श्रॉफ के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिल रहा है। दोनों स्टार्स के अलावा उनके बॉडी डबल भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। वहीं, बात करें वायरल हो रही तस्वीर को तो इस तस्वीर में अजय देवगन अपनी टीम के साथ जैकी श्रॉफ को पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है कि जैकी श्रॉफ का रोल नेगेटिव हो होगा ये वो विलेन के रोल में नजर आएंगे।


'सिंघम अगेन' की स्टार कास्ट (Singham Again Cast)

बता दें कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


क्या है 'सिंघम अगेन' का बजट (Ajay Devgn Movie Singham Again Budget)

बता दें कि 'सिंघम अगेन' साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'सिंघम' का सीक्वल है। साल 2014 में फिल्म का दूसरा पार्ट 'सिंघम रिटर्न्स' रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं, अब रोहित शेट्टी फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के बजट की बात करें, तो 'सिंघम अगेन' 200 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है।


कब रिलीज होगी अजय देवगन की 'सिंघम अगेन'? (Ajay Devgn Rohit Shetty Movie Singham Again Release Date)

फिल्म की लगातार अपडेट्स के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा हाई है। फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। बता दें कि अजय देवगन की ये मोस्ट अवेडेट फिल्म 15 अगस्त 2024 थिएटर्स में रिलीज होंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story