Salman Khan के फैन्स के लिए बुरी खबर नहीं होगी सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग

Singham Again Salman Khan Update: सलमान खान के फैन्स को ये खबर निराश कर सकती है रोहित शेट्टी की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सलमान खान

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 2:48 AM GMT
Salman Khan Cameo In Singham Again Cancelled
X

Salman Khan Cameo In Singham Again Cancelled

Salman Khan Singham Again Update: सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं की सलमान खान (Salman Khan) रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे और सिंघम अगेन (Singham Again) में चुलबुल पांडे की भूमिका निभाएंगे। लेकिन बता दें कि सलमान खान के फैन्स को अब ये खबर नाखुश कर सकती है। क्योंकि सलमान खान रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा नहीं बनेंगे चलिये जानते हैं इसके पीछे की वजह

सलमान खान नहीं करेंगे सिंघम अगेन में कैमियो (Salman Khan Cameo In Singham Again Cancelled)-

सलमान खान सिंघम अगेन (Salman Khan Singham Again) में चुलबुल पांडे की भूमिका में नज़र आने वाले थे.सलमान खान के कैमियो के लिए शूटिंग की डेट भी फाइनल कर दी गई थी लेकिन मुख्य समय पर सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई और इसके साथ ही सलमान खान को धमाकी भी मिली जिसकी वजह से सलमान खान की सुरक्षा पर ध्यान देते हुए Singham Again में उनके कैमियो की शूटिंग को कैंसिल करना पड़ गया जिसके पीछे की एक और वजह भी है सिंघम अगेन की रिलीज डेट भी नजदीक है। जिसकी वजह से रोहित शेट्टी सलमान खान(Salman Khan)के कैमियो की शूटिंग के लिए रुक भी नहीं सकते हैं।

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Singham Again Release Date In Hindi)-

लगातार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, सिंघम अगेन रोमांचक पुलिस ब्रह्मांड से संबंधित है और इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। Singham Again 1 नवंबर को यानि दिवाली के अवसर पर रिलीज़ होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story