Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking शुरू जाने दोनो में कौन आगे

Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Report: सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 दोनों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है,चलिए जानते हैं अब तक कितनी टिकट बिकी है।

Shikha Tiwari
Published on: 28 Oct 2024 6:33 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2024 7:42 AM GMT)
Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking
X

Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Report

Singham Again vs. Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की एडवांस बुकिंग 28 अक्टूबर से भारत में शुरू हो चुकी है। दोनो फिल्म दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरो में रिलीज होगी। चलिए जानते हैं किस फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सिंघम अगेन बनाम भूल भुलैया 3 एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking Report)-

सिंघम अगेन एडवांस बुकिंग कलेक्शन (Singham Again Advance Booking Collection Report)-

सिंघम अगेन(Singham Again) से एक बार फिर से रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स की वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस बार रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेडी सिंघम के रूप में डेब्यु कर रही है. दीपिका पादुकोण के अलावा रोहित शेट्टी भी कॉप यूनिवर्स में टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की भी एंट्री हो चुकी है. इसके साथ ही सूर्यवंशी के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सिंबा के रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आएंगे। तो वही अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ लीड रोल में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और विलेन के किरदार में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नज़र आएंगे. इसके साथ ही सलमान खान(Salman Khan) चुलबुल पांडे के रूप में कैमियो कर रहे हैं।

सिंघम अगेन(Singham Again) फिलहाल एडवांस टिकट बिक्री में सबसे आगे है। लगभग 38.7K AED (लगभग 8.86 लाख) की बिक्री के साथ, इस फिल्म ने VOX सिनेमा में 67 शो में 677 टिकट बेचे हैं। यह केवल 24 घंटों में लगभग 34 प्रतिशत की वृद्धि दर्शाता है।

इसके साथ ही अगर हम फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो सिंघम अगेन(Singham Again Collection Day 1) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

भूल भुलैया 3 का एडवांस कलेक्शन (Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Collection Day 1)-

भूल भुलैया 3 में इस बार रूह बाबा को दो मंजुलिका का सामना करना पड़ेगा। यानी माधुरी दीक्षित और विद्या बालन दोनो ही इस बार कार्तिक आर्यन के साथ दर्शको को डराती हुई नज़र आएंगी।भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) भी दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

भूल भुलैया 3 में भी प्रभावशाली वृद्धि देखी गई है, टिकट बिक्री AED 23.7K (लगभग 5.42 लाख) तक पहुंच गई और 64 शो से 411 टिकटें बिकीं। हालांकि यह अग्रिम बुकिंग में 50 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि को दर्शाता है, फिर भी यह Bhool Bhulaiyaa 3 को Singham Again से काफी पीछे रखता है।

इसी के साथ यदि हम भूल भुलैया पहले दिन के कलेक्शन की बात करें टी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3 Collection Day 1) पहले दिन 20 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर सकती है। अभी तक की आई हुई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के अनुसार सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की एडवांस बुकिंग में सिंघम अगेन आगे चल रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story