अपनी बहनों के सामने ही फीकी पड़ जाती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसज

Published by Manali Rastogi Published: August 9, 2018 | 9:28 am
Modified: August 9, 2018 | 9:41 am

मुंबई: बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपनी ही बहनों के सामने फीकी पड़ जाती हैं। बता दें कि आज हम आपको उन सेलेब्रिटी की फैमिली से जुड़ी कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो काफी कम ही लोग जानते हैं।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: अब इस नए चेहरे के साथ रोमांस करेंगे टाइगर

तो चालिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की उन बहनों के बारे में जो खूबसूरती और स्टाइल में अपनी बहन को अच्छी खासी टक्कर देती हैं लेकिन फिर भी वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं। तो आइए देखते हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस की बहनों को जो है बेहद सुदंर।

दीपिका पादुकोण और अनीषा पादुकोण

दीपिका पादुकोण जो कि आज के समय में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। इनकी छोटी बहन का नाम अनीषा पादुकोण है। इनकी बहन की रुचि फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है बल्कि वे एक गोल्फर हैं और इसी में वे आगे इंडिया को रिप्रेजेंट करना चाहती हैं।

कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ की एक बहन हैं जिनका नाम इसाबेल है। ये दोनों बेहद कम ही एक-दूसरे के साथ नजर आती हैं लेकिन दोनों ही बेहद स्टाइलिश हैं।

कृति सेनन और नूपुर सेनन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वही उनकी बहन नुपुर सेनन की बात करें तो वह भी खूबसूरती के मामले में कृति से बिल्कुल भी कम नहीं है।

तापसी पन्नू और शगुन पन्नू

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की एक छोटी बहन हैं जिनका नाम शगुन है। शगुन भी खूबसूरती के मामले में अपनी बहन तापसी से कम नहीं है। शगुन एक वेडिंग प्लानर है और अक्सर ही तापसी पन्नू के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं दोनों बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है।