×

Sitaare Zameen Par: आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' इस दिन होगी रिलीज, फिल्म के सीन्स हुए लीक!

Sitaare Zameen Par Release Date: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर काफी चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं फिल्म कब रिलीज होगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2024 6:49 AM GMT
Sitaare Zameen Par Release Date
X

Sitaare Zameen Par Release Date (Image Credit: Social Media)

Sitaare Zameen Par Release Date: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्टर दर्शील सफारी (Darsheel Safary) भी नजर आने वाले हैं। 16 साल बाद दोनों एक बार फिर एक साथ काम करते दिखेंगे। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। इस बीच एक्टर दर्शील सफारी ने फिल्म से आमिर खान फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो काफी हैरान करने वाला है। आइए आपको बताते हैं ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी? इसी के साथ आपको फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी भी विस्तार से बताएंगे।

'सितारे जमीन पर' से सामने आया आमिर खान फर्स्ट लुक

दरअसल, दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में जहां आमिर खान जेंटलमैन लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में एक्टर लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। दोनों फोटो में एक्टर अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''16 साल बाद और हम फिर से साथ है। इमोशनल? अपने फेवरेट मेंटर के साथ फिर से काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। 4 दिन बाद बड़ी अनाउंसमेंट होने वाली है।''

क्या होगी 'सितारे जमीन पर' की कहानी?

बता दें कि 'सितारे जमीन पर' की अनाउसमेंट से पहले फिल्म 'तारे जमीन पर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आठ साल के ईशान (दर्शील सफारी) की कहानी दिखाई गई थी, जो मानसिक रूप से पीड़ित होता है। इस फिल्म में आमिर खान ने शिक्षक की भूमिका निभाई थी। वहीं 'सितारे जमीन पर' की कहानी (Sitaare Zameen Par 2024 Movie Story) पर बात करें, तो अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि इसकी कहानी भी 'तारे जमीन पर' से मिलती-जुलती होगी, लेकिन ये उस मूवी का सीक्वल नहीं होगा। आमिर खान ने कहा था- ''तारे जमीन' पर एक इमोशनल फिल्म थी, ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी। उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, ये आपको एंटरटेन करेगी। लेकिन थीम वही है, इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है।'


'सितारे जमीन पर' कास्ट (Sitare Zameen Par 2024 Cast)

'सितारे जमीन पर' की कास्ट पर बात करें, तो फिल्म में आमिर खान के साथ दर्शील सफारी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म में अन्य कास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' 16 साल पहले साल 2007 में रिलीज हुई थी। आमिर ही इसके डायरेक्टर थे और उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था। वहीं, 'सितारे जमीन पर' को भी आमिर की डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट (Sitare Zameen Par 2024 Release Date) को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story