TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sitaare Zameen Par Release Date: आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर इस खास अवसर पर होगी रिलीज

Sitaare Zameen Par Release Date: आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लगभग आधी से ज्यादा शूटिंग भी पूरी हो चुकी है,चलिए जानते हैं इसकी रिलीज डेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 9:31 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2024 7:44 AM GMT)
Aamir Khan Upcoming Movie Sitaare Zameen Par Release Date
X

Sitaare Zameen Par Release Date

Sitaare Zameen Par Movie Update: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म Taare Zameen Par के बाद अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। जिसका नाम होगा Sitaare Zameen Par इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par की शूटिंग को लेकर कुछ समय पहले ही अपडेट आई थी। कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तो वहीं इस बार फिल्म में आमिर खान ने कास्ट में भी बदलाव किया है। फिल्म में इस बार आमिर खान के साथ Genelia Deshmukh को कास्ट किया है। तो वहीं अब आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर की रिलीज डेट को लेकर और ताजा अपडेट सामने आई है।

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर कब रिलीज होगी (Sitaare Zameen Par Release Date)-

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म सितारे जमीन पर की जबसे अनॉउंसमेंट हुई है। तबसे दर्शकों को आमिर की फिल्म Sitaare Zameen Par का बेसब्री से इंतजार है। Sitaare Zameen Par की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हुई थी। और आधी से ज्यादा शूटिंग भी हो चुकी है। इसके साथ ही फिल्म Sitaare Zameen Par की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। बता दे कि आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर 20 दिसंबर 2024 (Sitaare Zameen Par Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

सितारे जमीन पर फिल्म की कहानी क्या है? (Sitaare Zameen Par Movie Story In Hindi)-

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'सितारे जमीन पर' डाउन सिंड्रोम पर आधारित है । 'तारे ज़मीन पर' में आमिर ने एक दयालु शिक्षक की भूमिका निभाई जो डिस्लेक्सिया से पीड़ित एक बच्चे की मदद करता है। तो वहीं सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par Story) डाउन सिंड्रोम वाले व्यक्तियों के लिए समझ और समानता को बढ़ावा देना है। फिल्म की कहानी डाउन सिंड्रोम पर आधारित बताई जा रही हैं।डाउन सिंड्रोम वाले व्यक्तियों के लिए समझ और समानता को बढ़ावा देना है। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका निभाएंगे या फिर व सिर्फ इसके प्रोडक्शन का काम करेंगे। अभी विवरण को गुप्त रखा गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story