×

साड़ी-धोती में स्कीइंग: NRI कपल के वीडियो ने मचाया धमाल, मिल रहे ऐसे कमेंट

वीडियो ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वीडियो में एक कपल पहाड़ों के बीच बर्फीली सफेद चादर पर स्कीइंग करते दिख रहे हैं, इस वीडियो में यह जोड़ा नीली साड़ी और सफेद धोती में स्कीइंग का लूत्फ उठाते हुए दिख दिखाई दे रहा है।

SK Gautam
Published on: 18 Feb 2021 8:15 AM GMT
साड़ी-धोती में स्कीइंग: NRI कपल के वीडियो ने मचाया धमाल, मिल रहे ऐसे कमेंट
X
साड़ी-धोती में स्कीइंग: NRI कपल के वीडियो ने मचाया धमाल, मिल रहे ऐसे कमेंट

नई दिल्लीः हर कोई अपने रिश्ते को ख़ास बनाना चाहता है और एक मिशाल के तौर पर प्रसिद्ध होना चाहता है। एक कपल की जिंदगी में रोमांस कितना जरुरी है यह सभी जानते हैं। इसके लिए दुनिया में ऐसे लोग बहुत से लोग हैं जिसका आज भी उदाहरण दिया जाता है। बात दें कि कुछ ऐसा ही संदेश इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

बर्फीली सफेद चादर पर स्कीइंग करते कपल

इस वीडियो ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वीडियो में एक कपल पहाड़ों के बीच बर्फीली सफेद चादर पर स्कीइंग करते दिख रहे हैं, इस वीडियो में यह जोड़ा नीली साड़ी और सफेद धोती में स्कीइंग का लूत्फ उठाते हुए दिख दिखाई दे रहा है। सफेद धोती और साड़ी के बीच यह खूबसूरत जोड़ा अपनी बाहें फैलाते हुए इस बर्फीली हवाओं का अंनद ले रहा है।

यह एनआरआई जोड़ा जिसने अमेरिका में पहाड़ की ढ़लान पर स्कीइंग करने का मन बनाया। बता दें कि इस प्यारे जोड़े का नाम दिव्या और मधु है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपना मस्ती भरी वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल किया है।

ये भी देखें: CJI गोगोई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला बंद, SC ने कहा- फंसाने की साजिश

साड़ी पहन कर बर्फीली वादियों में स्कीइंग

इस कपल ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा किया गया था। यह कोई समान्य स्कीइंग नहीं है साड़ी पहन कर बर्फीली वादियों में स्कीइंग करना आसान काम नही होता है। जिसमें दिव्या, लेगिंग और एक स्वेटर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं वहीं मधु ने धोती और नीली शर्ट पहन रखा है। इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर नावेद ट्रुम्बो आईआरएस ने शेयर किया है।

ये भी देखें: फिर भारत बंद: सड़कों पर नही दिखेगें 1 करोड़ ट्रक, हुआ ये बड़ा ऐलान

लोगों ने कमेंट किया

इस अद्भुत वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट किया। किसी ने कहा कि 'अति सुंदर' और किसी ने लिखा कि 'साड़ी घातक साबित हो सकती है क्योंकि यह शरीर को शिथिल रखती है।' इस तरह से लोगों ने इस कपल को बहुत सराहा है आप को बताते चलें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। जहां इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

रिपोर्ट- श्वेता पांडेय

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story