×

Sky Force Release Date: जिस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने ली मोटी रकम, वो इस दिन होगी रिलीज

Sky Force Release Date: अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म Sky Force की शूटिंग खत्म कर ली हैं, तो वहीं फिल्म के निर्देशक ने बताया कि कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 April 2024 9:36 AM GMT
Sky Force Release Date Cast
X

Sky Force Release Date

Sky Force Release Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालहि में आई फिल्म Bade Miyan Chote Miyan भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बैक टू बैक कई सारी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। जिनमें से उनकी कुछ फिल्में इस साल रिलीज होंगी, तो वहीं उनकी कुछ फिल्में अगले साल रिलीज होगी। उसी में से अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हैं Sky Force जिसकी शूटिंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पूरी कर ली है। तो वहीं फिल्म के निर्देशक संदीप केवलानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरे साझा करते हुए बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Sky Force कब रिलीज होगी।

स्काई फोर्स कब रिलीज होगी (Sky Force Release Date)-

स्काई फोर्स फिल्म काफी दिनों से चर्चा में थी। फिल्म के निर्देशक संदीप केवलानी इस फिल्म को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सहयोग से बना रहे हैं। बड़े मियां छोटो मियां के बाद अक्षय कुमार ने स्काई फोर्स फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। जिसके बारे में सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक ने तस्वीरे व वीडियो साझा कर बताया। इसके साथ ही साथ ये भी बताया कि फिल्म Sky Force कब रिलीज होगी। फिल्म की 100 दिनों की शूटिंग का समापन हो गया है। जिसमें से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपना हिस्सा महज 60 दिनों में ही पूरा कर लिया। तो वहीं फिल्म इस साल यानि अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी।

स्काई फोर्स कास्ट (Sky Force Cast)-

स्काई फोर्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कैमियो कर रहे हैं, तो वहीं मुख्य किरदार के रूप में इस फिल्म से वीर पहाड़िया (Veer Pahadiya) ने डेब्यू किया है। वीर पहाड़िया के अपोजिट इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुख्य भूमिका में हैं।

स्काई फोर्स फिल्म की कहानी क्या है (What is the story of the Sky Force)-

स्काई फोर्स फिल्म एक हवाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें वीर पहाड़िया वायु सेना के अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। तो वहीं अक्षय कुमार उनके कोच का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं, जोकि 1965 के युद्ध से संबंधित है।

स्काई फोर्स में कैमियों के लिए अक्षय कुमार ने ली मोटी रकम (Akshay Kumar Fees Sky Force Movie)-

अक्षय कुमार ने स्काई फोर्स में कोच का किरदार निभाने के लिए 50 करोड़ (Akshay Kumar) की मोटी रकम ली है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story