Sky Force Release Date: कन्फर्म अक्षय कुमार की स्काई फोर्स का ट्रेलर और फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Sky Force Trailer Release Date: अक्षय कुमार और शिखर पहाड़िया की फिल्म स्काई फोर्स का ट्रेलर और फिल्म जानिए कब रिलीज होगी सिनेमाघरो में

Shikha Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 2:48 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2024 2:49 AM GMT)
Sky Force Release Date
X

Sky Force Release Date And Sky Force Trailer Release Date (Image - Social Media)

Sky Force Movie Update: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल बैक टू बैक कई सारी फिल्में रिलीज हुई हैं। जिनमें सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. तो वही अब अक्षय कुमार की आने वाली एक और फिल्म पर अपडेट आया है। जिसका नाम स्काई फोर्स है,

ये फिल्म इस साल गांधी जयंती पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी कारणवश रिलीज़ डेट आगे बढ़ गयी। मुंज्या और स्त्री 2 के साथ सफलता की हैट्रिक बनाने वाले निर्देशक दिनेश विजान अपनी अगली फीचर फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force Movie) को बेहतरीन तरीके से बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

स्काई फोर्स कब रिलीज होगी (Sky Force Release Date In Hindi)-

दिनेश विजान ने स्काई फोर्स (Sky Force Movie) की रिलीज डेट तय कर दी है. स्काई फोर्स में अक्षय कुमार, सारा अली खान, वीर पहाड़िया और निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं .स्काई फोर्स का निर्देशन संदीप केवलानी और अभिषेक अनिल कपूर ने किया है और यह 24 जनवरी, 2025 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "दिनेश विजान, अमर कौशिक और टीम को लगता है कि स्काई फ़ोर्स गणतंत्र दिवस के अवसर के लिए एकदम सही फ़िल्म है।

स्काई फोर्स का ट्रेलर कब रिलीज होगा (Sky Force Trailer Release Date)-

स्काई फोर्स का वीएफएक्स राष्ट्रीय और ऑस्कर पुरस्कार विजेता कंपनी - डीएनईजी - द्वारा किया गया है और अंतिम परिणाम बहुत अच्छा निकला है। फिल्म में सांस रोक देने वाले हवाई दृश्य हैं, और भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक की भावनाओं को पूर्णता के साथ दर्शाया गया है। मैडॉक की टीम क्रिसमस हॉलिडे 2024 की अवधि के दौरान ट्रेलर लॉन्च करेगी.

स्काई फोर्स कहानी क्या होगी (Sky Force Movie Story In Hindi)-

यह एक्शन, ड्रामा, इमोशन, रोमांच से भरपूर है और सबसे बढ़कर - इसमें देशभक्ति भी भरपूर है। यह पाकिस्तान पर भारत के पहले हवाई हमले की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की पूरी कहानी फिल्म की रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story