Anupamaa Upcoming Twist: क्या अनुपमा का हिस्सा बनेंगी स्मृति ईरानी? आया बड़ा अपडेट

Smriti Irani In Anupamaa: अनुपमा सीरियल में जानी मानी अभिनेत्री और पॉलिटीशियन स्मृति ईरानी की एंट्री होने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 6:10 AM GMT
Anupamaa Major Twist
X

Anupamaa Major Twist

Anupamaa Major Twist: स्टार प्लस के शो अनुपमा के मेकर्स टीआरपी बढ़ाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं, जी हां! एक से एक धमाकेदार ट्विस्ट ला रहें हैं, जिसकी वजह से दर्शक उत्साहित हो उठे हैं। वहीं अब फिर अनुपमा सीरियल को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है, जिसे सुन अनुपमा फैंस खुशी से झूम उठेंगे। सुनने में आ रहा है कि टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं पॉलिटीशियन स्मृति ईरानी भी अब अनुपमा सीरियल का हिस्सा बनेंगी, आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

स्मृति ईरानी बनेंगी अनुपमा का हिस्सा (Smriti Irani In Anupamaa)

अनुपमा सीरियल में लीप आ गया है और एक नई कहानी के साथ शो आगे बढ़ रहा है। दर्शक भी अनुपमा के नए चैप्टर को देखने के लिए बहुत अधिक उत्साहित हैं। आए दिन अनुपमा शो से जुड़ी नई और दिलचस्प अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब बताया जा रहा है कि अनुपमा सीरियल में जानी मानी अभिनेत्री और पॉलिटीशियन स्मृति ईरानी की एंट्री होने वाली है। जी हां! स्मृति ईरानी शो में एक खास कैमियो करते दिखाई देंगी।

स्मृति ईरानी अनुपमा सीरियल में क्या किरदार निभाएंगी, इसके बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर हिंट दिया गया है कि उनका किरदार कुछ खास होगा। हालांकि अब तक स्मृति ईरानी के कैमियो को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। यदि ऐसा होता है तो स्मृति ईरानी 15 सालों बाद टेलीविजन पर वापसी करेंगी, जी हां! क्योंकि स्मृति ईरानी 15 सालों से टीवी की दुनिया को अलविदा कह चुकीं हैं, वहीं ये खबर सुन स्मृति ईरानी के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

रोनित रॉय भी अनुपमा सीरियल का बनेंगे हिस्सा (Ronit Roy In Anupamaa Serial)

स्मृति ईरानी से पहले रोनित रॉय को लेकर भी खबरें आईं थीं कि उनकी भी अनुपमा सीरियल में एंट्री होने वाली है, लेकिन वहीं जब रोनित में से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अनुपमा के लिए कोई भी ऑडीशन नहीं दिया है, ये महज अफवाहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story