×

स्नेहा उल्लाल ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लग रहीं ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी, आप भी खा जाएंगे धोखा

हाल ही में स्नेहा ने अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया है जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 May 2021 11:08 AM GMT (Updated on: 28 May 2021 11:17 AM GMT)
sneha ullal photo
X

स्नेहा उल्लाल (फोटो: सोशल मीडिया ) 

मुंबई: साल 2005 में आई फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (Lucky : no time for love) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक एक्ट्रेस नजर आई थीं जो हू ब हू ऐश्वर्या राय (Aiswarya Rai Bachchan) की तरह दिखती हैं। दर्शकों की नजरें भी एक पल के लिए धोखा खा गईं थी कि वो ऐश्वर्या नहीं बल्कि स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) हैं। स्नेहा उल्लाल ने इस फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ली थी। जिसे शायद ही कोई भूल पाएगा। अब एक बार फिर स्नेहा उल्लाल चर्चाओं में आई हैं। इस बार भी उनके चर्चा में आने की वजह वही है। हाल ही में स्नेहा ने अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया है जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में वो बिलकुल ऐश्वर्या की कॉपी दिख रही हैं।

स्नेहा उल्लाल - ऐश्वर्या (फोटो : सोशल मीडिया )

स्नेहा काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किया करती हैं। हाल ही में स्नेहा ने माथे पर बिंदी, सिर पर राजस्थानी बोरला, कानों में झुमका पहनते हुए अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की हैं। जिसे देख आप भी धोखा खा जाएंगे कि वो ऐश्वर्या नहीं बल्कि स्नेहा हैं।


फैंस कर रहे ऐसे कॉमेंट्स

इस तस्वीर को देख फैंस लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ऐश्वर्या लग रही हैं आप। वहीं एक और फैन ने लिखा- ऐश्वर्या की जेरॉक्स

एक यूजर ने लिखा- एक बात तो लगा ऐश्वर्या है।

कई अन्य यूजर ने हार्ट और फायर इमोजी से रियेक्ट किया हैं।

इन फिल्मों में आईं नजर

फिल्मों की बात करें तो स्नेहा लकी, 2006 में आई आर्यन,काश मेरे होते (2009) जैसी फिल्मों में आम किया है। बॉलीवुड में एंट्री अर्ने के बाद लोगों को लगा कि वो इंडस्ट्री में छा जाएंगी लेकिन शायद फैंस उनसे कुछ ख़ास इम्प्रेस नहीं हुए। स्नेहा ने बॉलीवुड के अलावा कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story