Sofia Ansari Video: बवाल है सोफिया अंसारी का ये वीडियो, किलर डांस मूव्स ने उड़ा दिए फैंस के होश

Sofia Ansari Dance Video: जहां कुछ लोग अपने काम के जरिए चर्चा में आ जाते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं और उसी में से एक हैं सोफिया अंसारी।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 1:37 PM GMT
Sofia Ansari Dance Video: जहां कुछ लोग अपने काम के जरिए चर्चा में आ जाते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं और उसी में से एक हैं सोफिया अंसारी। जी हां!!! सोफिया अंसारी सिर्फ अपने हॉटनेस के दम पर लाखों लोगों की फेवरेट सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं।

अपने हर पोस्ट से मचा देती हैं बवाल

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया की क्वीन हैं, उनके हर पोस्ट तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो जाते हैं, और वहीं फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब शेयर भी करते हैं। सोफिया अंसारी एक ऐसी सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं हैं जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को पॉपुलैरिटी और फॉलोअर्स दोनों के मामले में पीछे छोड़ चुकी हैं। उनका लगभग हर पोस्ट सुर्खियों में आ जाता है, इसी बीच सोफिया अंसारी द्वारा शेयर किया गया, उनका लेटेस्ट पोस्ट भी तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है।

लेटेस्ट वीडियो में सोफिया ने मटकाई अपनी जबरदस्त कमरिया

सोफिया अंसारी ने थोड़ी देर पहले ही अपना बेहद ही हॉट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में सोफिया का अंदाज देखते बन रहा है, खासतौर पर उनकी कमरिया पर सबकी निगाहें अटक गईं हैं। सोफिया के इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अभी से ही लाखों व्यूज आ चुके हैं और साथ ही हजारों कमेंट्स और लाइक्स भी जमकर आ रहें हैं।

इस वीडियो में सोफिया के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट कुर्ती पहनी हुई है, जिसमें सबकुछ झलक रहा है और साथ ही उन्होंने क्रीम कलर का प्लाजो पहना हुआ है।

जब एक ही वीडियो में सोफिया ने दिखाया था अपना कई रूप

सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते खूब नाम कमा रहीं हैं, वहीं उनकी फैंस फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती ही जा रही है, सोफिया अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर कुछ ऐसे चलाती हैं कि लोग उनकी तरफ खींचे चले आते हैं और फिर सोफिया को फॉलो किए बिना रह नहीं पाते। कई बार तो वह अपना इतना बोल्ड रूप दिखा देती हैं इंस्टाग्राम द्वारा उनका वीडियो ही डिलीट कर दिया जाता है। फिलहाल आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एकसाथ अपने कई रूप दिखाए थे। संस्कारी से लेकर बोल्ड और हॉट लुक तक, सोफिया के इस वीडियो को भी जबरदस्त व्यूज मिले हैं।
देखें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story