×

Urfi Javed Video: कटी-फटी ड्रेस में उर्फी जावेद का जलवा, फिर किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़ गए होश

Urfi Javed: अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के बीच खलबली मचाने वाली उर्फी जावेद फिर अपने अतरंगी आउटफिट के साथ हाजिर हैं। हालांकि इस बार का उनका आउटफिट देख आपका माथा यकीनन ठनकने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 6:52 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 7:22 PM GMT)
Urfi Javed: अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के बीच खलबली मचाने वाली उर्फी जावेद फिर अपने अतरंगी आउटफिट के साथ हाजिर हैं। हालांकि इस बार का उनका आउटफिट देख आपका माथा यकीनन ठनकने वाला है। इस बार उन्होंने बेहद कटी-फटी आउटफिट के साथ अपनी हाजिरी लगाई है और इसके साथ उन्होंने जो एटीट्यूड दिखाया है, वह बेहद किलर है।

किलर है उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

उर्फी जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खबरों में आ जाती हैं। आज फिर उन्होंने अपना बेहद चौंकाने वाला रूप दिखाया है। उर्फी ने थोड़ी देर पहले ही नए आउटफिट में अपना एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना बेहद कातिलाना अंदाज दिखाया है।

वहीं इस वीडियो में उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने उन्होंने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि उन्होंने आखिर में पहना क्या है। हालांकि उर्फी ने इस वीडियो में अपना गजब का एटीट्यूड दिखाया है, जो लोगों के होश उड़ा दे रहा है। वहीं उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक को देख कुछ लोगों ने तो अपना माथा पकड़ लिया है।

उर्फी के इस वीडियो पर आए लाखों व्यूज

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से काफी ज्यादा फेमस हो चुकी हैं। अब तो वह बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के इवेंट का हिस्सा भी बनती हैं। यही नहीं उनके ड्रेसिंग स्टाइल की कई बॉलीवुड सेलेब्स भी तारीफ कर चुके हैं। उर्फी जावेद कभी-कभी ऐसी आउटफिट बना लेती हैं कि लोग शॉक हो जाते हैं और उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाते। वहीं कभी-कभी तो लोग उनके अतरंगी आउटफिट की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। हालांकि उर्फी का हर स्टाइल लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो ही जाता है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर धड़ल्ले से व्यूज आ रहें हैं वहीं कॉमेंट बॉक्स में भी यूजर्स के तरह-तरह की रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story