×

अनुराग और तापसी के ठिकानों पर IT की रेड, लोगों ने कहा-'अब इनकी भी पावरी हो गई'

आयकर विभाग ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि 3 मार्च यानी बुधवार से 2 बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस, एक एक्ट्रेस और मुंबई की 2 टैलेंट मैनेजमेन्ट कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

Aditya Mishra
Published on: 5 March 2021 7:00 AM GMT
अनुराग और तापसी के ठिकानों पर IT की रेड, लोगों ने कहा-अब इनकी भी पावरी हो गई
X
छापेमारी के दौरान 7 लॉकर्स का भी पता चला है, जिन्हें विभाग ने सीज कर दिया है। इसके अलावा फर्जी बिल से 20 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात भी संज्ञान में आई है।

मुंबई: टैक्स चोरी के मामले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ आयकर विभाग(इनकम टैक्स) की जांच जारी है।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार देर रात तक इस मामले में छापेमारी की थी। इस केस में बीते दिन कई खुलासे हुए थे। जिसके बाद अनुराग और तापसी से मुंबई के एक होटल में आयकर के अफसरों ने कई घंटे तक पूछताछ की थीं।

छापेमारी में अब तक 350 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी और 300 करोड़ रुपये की हेराफेरी करने का खुलासा हुआ है। वहीं तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट रिकवर भी हुई है, जिसकी जांच जारी है।

income tax raid अनुराग और तापसी के ठिकानों पर IT की रेड, लोगों ने कहा-अब इनकी भी पावरी हो गई(फोटो:सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर अनुराग और तापसी के ठिकानों पर छापेमारी की खबर की खूब चर्चा हो रही है। यूजर्स इसको लेकर तमाम तरह की बातें लिख रहे हैं।

कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो तापसी और अनुराग के समर्थन में खड़े हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इनकम टैक्स की कार्रवाई को सही ठहराते हुए सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर मौज कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर लोगों इस मामले में किस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लोग बोले- अब इनकी भी पावरी हो गई



लोगों ने मीम शेयर कर बताया कि अगला नंबर किसका होगा



लोग बोले-अनुराग और तापसी के ठिकानों पर छापे से बॉलीवुड के कई अन्य लोग भयभीत



आयकर की छापेमारी को लेकर सरकार से पूछा गया सवाल



छापेमारी की कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार सरकार पर कसा तंज



क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का नाम भी आया सामने

'फैंटम फिल्म्स' के टैक्स चोरी मामले में लगातार तीसरे दिन यानी कि गुरुवार देर रात तक मुंबई में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के ऑफिस पर आयकर अधिकारियों की रेड चलती रही।

क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के ऑफिस पर आयकर अधिकारियों की 36 घंटे रेड चली है। देर रात एक बजे 5-6 अधिकारी क्वान ऑफिस बिल्डिंग से बाहर निकलते देखे गए।

Anurag And Tapsi अनुराग और तापसी के ठिकानों पर IT की रेड, लोगों ने कहा-अब इनकी भी पावरी हो गई(फोटो:सोशल मीडिया)

अभी खत्म नहीं हुई है रेड

सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग की यह रेड अभी एक-दो दिन और चलेगी। देर रात तक चल रही इस इनकम टैक्स की रेड में अधिकारियों के साथ जया साहा भी मौजूद थीं।

बता दें, जया साहा सुशांत सिंह मामले में चर्चित नाम रही हैं। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर भी रह चुकी हैं। सूत्रों के मुताबिक आयकर अधिकारियों ने जया साहासे भी 350 करोड़ की कथित गड़बड़ी और फैंटम प्रोडक्शन हाउस से हुई डील के बारे में जानकारी हासिल की है।

7 लॉकरों को किया गया सीज

छापेमारी के दौरान 7 लॉकर्स का भी पता चला है, जिन्हें विभाग ने सीज कर दिया है। इसके अलावा फर्जी बिल से 20 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात भी संज्ञान में आई है।

आयकर विभाग ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि 3 मार्च यानी बुधवार से 2 बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस, एक एक्ट्रेस और मुंबई की 2 टैलेंट मैनेजमेन्ट कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। छापेमारी मुंबई, दिल्ली, पुणे और हैदराबाद में कुल 28 जगहों पर की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story