Sofia Ansari: ब्लाउज की डोरी खोल सोफिया ने ऐसे हिलाई कमरिया की देखते रह गए लोग

Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया वायरल हॉट गर्ल सोफिया अंसारी अपने पोस्ट को लेकर लागतार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उनका एक से बढ़कर एक बोल्ड पोस्ट लोगों की सांसे रोक देता है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 April 2023 1:39 PM GMT
Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया वायरल हॉट गर्ल सोफिया अंसारी अपने पोस्ट को लेकर लागतार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उनका एक से बढ़कर एक बोल्ड पोस्ट लोगों की सांसे रोक देता है। हालांकि सोफिया के फैंस को तो उनका यही मिजाज पसंद आता है, तभी तो वे आए दिन उनके नए पोस्ट के इंतजार में रहते हैं।

सोफिया के नए वीडियो ने काटा बवाल

सोफिया अंसारी के फैंस का क्रेज देखते बनता है। वे आए दिन मॉडल सोफिया के पोस्ट का ऐसे इंतजार करते हैं जैसे उन्हें देखे बिना फैंस का कोई काम ही नहीं होगा। फिलहाल आज सोफिया का नया वीडियो सामने आ गया है, जिसे देख उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी है। सोफिया का यह नया वीडियो भी उनके हर पोस्ट की तरह बेहद बोल्ड और हॉट है।

सोफिया ने फ्लांट किया अपना परफेक्ट फिगर

सोफिया अंसारी अपनी हॉटनेस का तड़का तो लगाती ही रहती हैं, लेकिन साथ ही अपनी अदाओं का जादू भी फैंस पर कुछ ऐसे चलाती हैं कि हर अदा कर फैंस लट्टू हो चुके हैं। सोफिया के सामने आए इस नए वीडियो की बात करें तो उसमें वह जबरदस्त डांस तो कर ही रहीं हैं साथ ही उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी दिखाने का भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया है। वह अपनी पतली कमरिया से लेकर अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा रहीं हैं।

कमेंट बॉक्स में मच गई होड़

सोफिया अंसारी की अदाओं पर कोई भी बड़ी ही आसानी से अपना दिल हार जाता है, तो भला इस उनके इस हॉट वीडियो पर कैसे कोई न पिघलता। सोफिया के लुक की बात करें तो रेड कलर का ब्लाउज और क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा लिया हुआ है, जिसमें वह बेहद कमाल की लग रहीं हैं। सोफिया के इस पोस्ट को देखने के बाद तो फैंस दीवानों की तरह उनके पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story