×

Sofia Ansari Latest Video: कौन चुरा ले गया सोफिया का चैन? देखेंगे ये वीडियो तभी जान पाएंगे

Sofia Ansari Latest Video: सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 2:04 PM GMT

Sofia Ansari Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं के लिए छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। दरअसल, सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। आइए आपको सोफिया का ये वीडियो दिखाते हैं।

किसने चुराया सोफिया का चैन?

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में बेहद बोल्ड एंड हॉट लग रही हैं। वीडियो में सोफिया 'नैनोवाले' गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में सोफिया के एक्सप्रेशन और उनकी अदाएं देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। सोफिया का ये वीडियो अब इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है और फैंस भी सोफिया के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सोफिया का डांस देख फैंस ने की तारीफ

अब जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो शेयर किया, उनके फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''बहुत मस्त डांस कर रही हो।'' तो एक ने लिखा, ''आप जैसा खूबसूरत कोई नहीं है।'' किसी ने लिखा, ''आपकी वीडियो का हर दिन इंतजार रहता है।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सोफिया को उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल कर रहे थे।

इससे पहले, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह ग्रीन कलर की ड्रेस में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। सोफिया का ये बोल्ड अंदाज देख फैंस का पसीना छूट गया था। यही कारण है कि सोफिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं सोफिया

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story