×

Sofia Ansari: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन सोफिया ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत की दिख गया सब कुछ

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 April 2023 7:49 AM GMT

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी सुर्खियों में रहने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक देखने को मिल जाएंगे। इस बीच सोफिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। सोफिया का ये लुक देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया अपना लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही हैं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई है, जो साफ नजर आ रही हैं। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही हैं।

सोफिया का वीडियो फैंस को आ रहा पसंद

अब जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने कमेंट बॉक्स तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

जब सोफिया ने शेयर की थी अपनी बोल्ड तस्वीरें

इससे पहले, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह इसी ड्रेस में नजर आ रही थीं। इस ड्रेस में सोफिया ने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए थे, जिसे देख फैंस का पसीना छूट गया था। वाकई सोफिया हर दिन अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं।

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story