Sofia Ansari: ओह तेरी! जानलेवा हैं सोफिया अंसारी की ये तस्वीरें, जालीदार ड्रेस में दिखा दिया सब कुछ

Sofia Ansari New Photos: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी के फैंस को उनके नए पोस्ट की बुरी आदत लग चुकी है। जैसा कि सोफिया अंसारी आए दिल अपने पोस्ट से गर्दा उड़ाए रहती हैं, ऐसे में जिस दिन सोफिया की तस्वीरें सामने नहीं आतीं, फैंस उदास रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 April 2023 9:02 PM GMT
Sofia Ansari: ओह तेरी! जानलेवा हैं सोफिया अंसारी की ये तस्वीरें, जालीदार ड्रेस में दिखा दिया सब कुछ
X
Sofia Ansari Hot Photo (Image Credit- Social Media)
Sofia Ansari New Photos: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी के फैंस को उनके नए पोस्ट की बुरी आदत लग चुकी है। जैसा कि सोफिया अंसारी आए दिल अपने पोस्ट से गर्दा उड़ाए रहती हैं, ऐसे में जिस दिन सोफिया की तस्वीरें सामने नहीं आतीं, फैंस उदास रहते हैं। आज का दिन भी कुछ ऐसा ही था, फैंस और फॉलोअर्स सोफिया के पोस्ट का सुबह से इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है।

सोफिया अंसारी का नया पोस्ट आया सामने

सोफिया अंसारी अब फिर अपने नए पोस्ट के साथ तहलका मचाने के लिए आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें साझा की हैं, जो यकीनन होश उड़ाने वाली हैं। हम तो आपसे यही कहेंगे कि सोफिया की इन तस्वीरों को जरा संभल कर दी देखिएगा, क्योंकि ये जानलेवा हैं।

सोफिया का हॉट पोज देख बोल उठेंगे - उफ्फ

सोफिया अंसारी ने इन तस्वीरों में रिवीलिंग आउटफिट तो पहना ही है, साथ ही उनका पोज, उसके क्या ही कहने! कभी लेटकर तो कभी झुककर, उन्होंने इंटरनेट की दुनिया में तो आग ही लगा दिया है। सोफिया की इन तस्वीरों को देख तो लड़कों का बुरा हाल हो गया है, फैंस बेकाबू हो गए हैं, जो कि कमेंट सेक्शन देख साफ पता चल रहा है।

सोफिया ने पहना जालीदार ड्रेस

सोफिया अंसारी बोल्डनेस के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है, और उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती ही जा रही है। फिलहाल सोफिया अंसारी के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो इसमें वह ग्रीन कलर का जालीदार कपड़ा पहने दिख रहीं हैं, वहीं उनके हॉट पोज इन तस्वीरों को और अधिक बोल्ड बना रहा है। सोफिया की हॉट अदाएं देख यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। अब तो कमेंट बॉक्स में जमकर फायर और दिल वाले इमोजी की बरसात हो रही है।

हाल ही में शेयर किया था क्रिप्टिक पोस्ट

सोफिया अंसारी वैसे हो हॉट पोस्ट से खलबली मचा देती हैं, लेकिन बीते दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसकी भी खूब चर्चा हुई थी। अपने उस पोस्ट में सोफिया अंसारी ने लिखा था, "साल 2022 मेरे लिए अच्छा साल नहीं था। मैंने बीते साल बहुत पॉलिटिक्स देखा। लोगों के माइंड गेम्स मुझपे, मेरी पॉपुलैरिटी और मेरे फेम को लेकर। मैं अपने सोशल मीडिया पेज पर बहुत से backlashes फेस किए। जलन होना और ये सब करना किसी के साथ, वैसे ये दुनिया है। मैं चाहकर भी उनके नाम नहीं बता सकती, जिन्होंने मेरे साथ ऐसा किया, लेकिन एक दिन जरूर बताऊंगी- बड़े-बड़े लोग हैं। पर कुछ लोग जितना अच्छा खुद को दिखाते हैं यहां सोशल मीडिया पर, अक्सर रियल लाइफ में उतने ही बुरे होते हैं। मैं खुश हूं कि मैं फेक नहीं हूं। उम्मीद करती हूं कि 2023 हमारे लिए और खुशियां और ब्लेसिंग लेकर आए।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story