×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद का नया लुक देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, ऊटपटाँग आउटफिट देख क्या कहेंगे आप

Uorfi Javed Bold Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Social media sensation Uorfi Javed) अक्सर अपने लुक्स की वजह से आए दिन चर्चा में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2023 11:11 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 3:39 PM GMT)
Uorfi Javed: उर्फी जावेद का नया लुक देख फिर चकराया लोगों का दिमाग, ऊटपटाँग आउटफिट देख क्या कहेंगे आप
X
Uorfi Javed Bold Look (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Social media sensation Uorfi Javed) अक्सर अपने लुक्स की वजह से आए दिन चर्चा में बनीं रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी और बेढंगे आउटफिट के चलते, अब इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि विदेशों में भी उनके आउटफिट की चर्चा होने लगी है, यही नहीं अब तो वह चाहे जो कुछ भी करें, उनका नाम प्रतिदिन हेडलाइंस में आ ही जाता है। अब तो मानों लोगों को उर्फी के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच आज फैशनिस्टा क्वीन उर्फी का नया लुक सामने आ चुका है, जिसे देख फिर लोगों का दिमाग चकरा गया है।

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद जब भी अपने नए लुक (Uorfi Javed New Look) के साथ वापसी करती हैं तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है। उर्फी अबतक ऐसी चीजों से बनीं आउटफिट पहन चुकीं हैं, जिसके बारे में लोग कभी सोच भी नहीं सकते। लेकिन उर्फी के लिए सबकुछ पॉसिबल है, वह हर बार लोगों की एक्सपेक्टेशन से दो कदम आगे ही चलती हैं। इस बार फिर उन्होंने एक ऐसी चीज से बना हुआ आउटफिट कैरी किया हुआ है, कि उसे देखते ही आप अपना माथा पकड़ लेंगे।
उर्फी जावेद के नए लुक (Uorfi Javed Hot Photos) के बारे में बताएं तो वह बेहद ही बोल्ड है। जी हां!! उन्होंने ब्लैक जींस पहनी हुई है और उसके साथ वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं, हालांकि उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए सिर्फ दो Croissant का इस्तेमाल किया हुआ है। उर्फी जावेद का इतना हॉट लुक देख यूजर्स और नेटीजेंस के कान खड़े हो गए हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ट्रोल हो रहीं हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को तरह-तरह के कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता है। हालांकि वह हर बार अपने लुक के चलते बुरी तरह ट्रोल होती हैं, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, लोग उर्फी की जमकर आलोचना कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "आपका ये फैशन कुछ समझ नहीं आया।" दूसरे ने लिखा, "फुल बकवास।" वहीं एक ने तो उन्हें गवार ही कह दिया, इसी तरह और भी लोग उर्फी पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story