×

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद का जलवा कायम, लेटेस्ट लुक ने फिर खींचा लोगों का ध्यान

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचते हैं, तभी तो एक्ट्रेस रोजाना अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते लाइमलाइट का हिस्सा बन जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jun 2023 11:47 AM GMT
Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद का जलवा कायम, लेटेस्ट लुक ने फिर खींचा लोगों का ध्यान
X
Urfi Javed New Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचते हैं, तभी तो एक्ट्रेस रोजाना अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते लाइमलाइट का हिस्सा बन जाती हैं। उर्फी जावेद को बचपन से ही फैशन का बेहद शौक था और अब वह अपने इस सपने को पूरा कर रहीं हैं, लेकिन उनका फैशन स्टाइल देख लोग या तो अपना माथा पकड़ लेते हैं, या फिर जमकर खरी खोटी सुनाते हैं।

अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों को हैरान कर देती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को अतरंगी आउटफिट पहनते हुए काफी वक्त हो चुका है, और हर बार से एक लेवल ऊपर ही उनका नया आउटफिट रहता है, जिसे देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ता है। उर्फी जावेद अबतक एक से एक ऐसा आउटफिट कैरी कर चुकीं हैं जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते, कई बार उनके आउटफिट इतने रिस्की होते हैं कि उससे उन्हें चोट भी लग जाती है, लेकिन इसके बावजूद वह अपना अजीबो गरीब जलवा दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

उर्फी जावेद आज फिर अपने नए लुक के साथ हाजिरी लगा चुकी हैं, जो हमेशा की तरह ही बेहद अतरंगी है। एक्ट्रेस के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने इस बार हॉर्न के डिजाइन मैं बना हुआ टॉप पहना हुआ है। जी हां!! उर्फी ने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसमें हॉर्न (सींघ) बनी हुई है। वहीं इसके साथ उन्होंने नीचे जींस पहनी हुई है, जिसकी चैन उन्होंने खोल रखी है। उर्फी का यह लुक यूनिक तो है ही, साथ ही बेहद हॉट भी है।

उर्फी के इस लुक का जमकर उड़ा मजाक

उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक के चलते रोजाना ट्रोल होती हैं। कभी कधार ही ऐसा होता है, जब उर्फी के लुक की नेटीजेंस तारीफ करते हैं। फिलहाल उनके लेटेस्ट लुक का तो जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। कमेंट बॉक्स में बड़े ही मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उर्फी का ये लुक पसंद भी आया है, उन्होंने तारीफ भी की है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story