×

Anjali Arora Video: अंजली अरोड़ा ने बीच किनारे दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

Anjali Arora Video: "कच्चा बादाम" गर्ल अंजली अरोड़ा पर प्यार लुटाने वालों की कमी नहीं है, अंजली अरोड़ा की सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग हैं। अंजली अरोड़ा के फैन उनसे इतना प्यार करते हैं कि एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 1:18 PM GMT
Anjali Arora Video: "कच्चा बादाम" गर्ल अंजली अरोड़ा पर प्यार लुटाने वालों की कमी नहीं है, अंजली अरोड़ा की सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग हैं। अंजली अरोड़ा के फैन उनसे इतना प्यार करते हैं कि एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अंजली अरोड़ा के फैंस की दीवानगी इस हद तक है कि कई बार एयरपोर्ट पर ही फैंस उन्हें प्रपोज कर देते हैं।

अंजली अरोड़ा ने शेयर किया कातिलाना वीडियो

अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अधिकतर ही अपने पोस्ट से तहलका मचा देती हैं। उनका हर पोस्ट चर्चा में आ जाता है। अभी कुछ देर पहले ही उन्होंने अपना बेहद कातिलाना वीडियो शेयर किया है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है।

बीच पर दिखाई अपनी मदहोश करने वाली अदा

"कच्चा बादाम" गाने से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली अंजली अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट वीडियो में अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखाईं हैं। इस वीडियो में उनकी कातिलाना अदाएं देख पल भर में लट्टू हो जायेंगे। उनके लुक की बात करें तो वह भी काफी बोल्ड है। अंजली ने इस वीडियो में ब्रालेट टॉप और उसी से मैचिंग करती हुई मिनी स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। अंजली के इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

अंजली की दिलकश अदाओं पर मरमिटे फैंस

अंजली की अदाओं के लाखों लोग दीवाने है, ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस का कोई नया पोस्ट सामने आता है, फैंस प्यार लुटाने लग जाते हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस जमकर फायर इमोजी की बरसात कर रहें हैं। बताते चलें कि अंजली अरोड़ा ने कंगना रनौत के शो "लॉकअप" का हिस्सा बन खूब सुर्खियां बटोरी थी। लोगों के बीच पॉपुलैरिटी उन्हें शो की वजह से मिली थी और अब यह बढ़ती ही जा रही है। शो के बाद अंजली कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं आए दिन अंजली अरोड़ा को लेकर खबरें आती रहती हैं कि वह "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनने वाली हैं तो कभी खबर आती है कि वह "लॉकअप 2" में फिर दिखाई देंगी, हालांकि सच क्या है, ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story