×

Anjali Arora: अंजली अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों ने कर दिया उनके फैंस के दिलों का सिस्टम हैंग, जमकर हो रहीं वायरल

Anjali Arora Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा आए दिन चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। अंजली अरोड़ा की हुस्न के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं, जो अंजली की दिलकश और मदहोश करने वाली अदाओं को देख आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 30 Sep 2023 9:05 AM GMT
Anjali Arora Photos
X

Anjali Arora Photos (Photo- Social Media)

Anjali Arora Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा आए दिन चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। अंजली अरोड़ा की हुस्न के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं, जो अंजली की दिलकश और मदहोश करने वाली अदाओं को देख आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। अंजली एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनका हर सोशल मीडिया पोस्ट बहुत ही तेजी से सुर्खियां बटोरता है। अब फिर अंजली अरोड़ा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

अंजली की तस्वीरों ने मचाया हंगामा

"कच्चा बादाम" गाने से देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अभिनेत्री अंजली अरोड़ा अक्सर ही अपना हॉट फोटोशूट कराती रहती हैं, जिससे इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मच जाता है। अब उन्होंने अपना ऐसा रूप दिखाया है कि उनके फैंस का सिस्टम ही हैंग हो गया है।


अंजली अरोड़ा की ये तस्वीरें हद से ज्यादा हॉट हैं, जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। उनकी ये तस्वीरें मिनटों में सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुकीं हैं।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का

अंजली अरोड़ा की तस्वीरों को फैंस आंखें फाड़-फाड़ के देखते हैं। फिलहाल अंजली के लेटेस्ट तस्वीरों के बात करें तो उसमें वह रेड कलर के ऑफ शोल्डर आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। अंजली ने अपनी पूरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लेटकर अपना एक से एक मस्तमौला अवतार दिखा रहीं हैं। सोशल मीडिया स्टार की ये तस्वीरें इतनी स्टनिंग हैं कि फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

मिनटों में आए हजारों कमेंट्स

बताते चलें कि अंजली अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह जैसे ही कोई पोस्ट साझा करती है, फैन टूट पढ़ते हैं। सिर्फ यही नहीं मिनटों के अंदर ही अंजली के पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ जाते हैं। वहीं अगर आप अंजली के सभी पोस्ट पर नजर डालेंगे, तो लगभग सभी में आपको हजारों कमेंट्स और लाइक्स देखने को मिलेंगे। वहीं अब लेटेस्ट पोस्ट में भी फैंस अंजली की अदाओं पर मर मिटे हैं और जमकर कमेंट्स कर उनकी हॉट अदाओं की तारीफ कर रहें हैं।



अक्सर साझा करती हैं डांस वीडियो

अंजली अरोड़ा पर्दे पर उतना नजर नहीं आतीं, जितना वह इंस्टाग्राम पर बवाल मचाए रहती हैं। अंजली अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती ही हैं, साथ ही अपने डांस वीडियो भी खूब शेयर करती हैं। अंजली अपने लटकों-झटकों से फैंस का बुरा हाल कर देती हैं और सभी की निगाहें उनकी कमरिया पर अटक जाती है। वैसे एक बात तो है अंजली का कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी वायरल होता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story