Elvish Yadav को लेकर बड़ी खबर : मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी

Elvish Yadav: सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 7:01 PM GMT
Elvish Yadav
X

Elvish Yadav (Photo- Social Media)

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो शो को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन एल्विश यादव की चर्चाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। इसी बीच सोशल मीडिया स्टार को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया स्टार से कुछ अज्ञात लोगों ने 1 करोड़ की रंगदारी मांगी है। जी हां !! वहीं एल्विश ने इन अज्ञात लोगों के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करा दी है। बताया जा रहा है कि एल्विश यादव को एक कॉल के जरिए 1 करोड़ देने की मांग की गई, कॉल किसने किया था, इसके बारे में एल्विश यादव को कोई जानकारी नहीं है। वहीं अब शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छान बीन करने में जुट चुकी है।


बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बन रच दिया इतिहास

एल्विश यादव का नाम आज सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर हो चुका है। दुनिया के कोने-कोने में सोशल मीडिया स्टार के फैन मौजूद हैं। एल्विश यादव ने "बिग बॉस ओटीटी 2" का हिस्सा बन खूब सुर्खियां बटोरी थी, उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री की और अपने अंदाज से देश की जनता का दिल जीत लिया। एल्विश का जादू लोगों के बीच कुछ कदर हुआ कि जनता ने उन्हें "बिग बॉस ओटीटी 2" का विनर बना दिया। बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर "बिग बॉस" जीतकर एल्विश ने इतिहास रच दिया, क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो का विनर बना हो।


एल्विश यादव वर्कफ्रंट

एल्विश यादव के काम की बात करें तो बिग बॉस जीतने के बाद उन्हें एक से एक बेहतरीन ऑफर मिल रहें हैं। वह बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो कर रहें हैं। अभी हाल ही में एल्विश यादव का मनीषा रानी संग एक म्यूजिक एल्बम "बुलेरो" रिलीज हुआ है, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला। वहीं इससे पहले भी एल्विश अपने कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुके हैं। उनका एक गाना उर्वशी रौतेला संग रिलीज हुआ था, जिसने भी खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story