×

Sofia Ansari: रिलेशनशिप में हैं या सिंगल? सोफिया अंसारी ने अपने लेटेस्ट वीडियो में किया खुलासा

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। उनपर हजारों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हालांकि क्या आप जानते हैं कि सोफिया अंसारी सिंगल हैं या फिर किसी को डेट कर रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 1:54 PM GMT
Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। उनपर हजारों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। वहीं कुछ लोग तो कमेंट बॉक्स मे सोफिया को प्रपोज करते हुए भी नजर आतें हैं, हालांकि क्या आप जानते हैं कि सोफिया अंसारी सिंगल हैं या फिर किसी को डेट कर रहीं हैं, अगर नहीं जानते तो चलिए हम आपको बताते हैं।

सोफिया अंसारी ने लेटेस्ट वीडियो में किया खुलासा

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी हमेशा चर्चा का विषय बनीं रहती हैं उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर बवाल मचा देता है। सोफिया अंसारी इतनी हॉट हैं कि अपनी अदाओं का जलवा दिखा वह हर किसी को अपनी अदाओं पर मर मिटने के लिए मजबूर कर देती हैं।

सोफिया के फैंस की दीवानगी सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलती है, वहीं सोफिया भी कम नहीं हैं वह जान बूझकर अपने ऐसे पोस्ट शेयर करती हैं जिसे देख उनके फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगता है। फीमेल फैंस के मामले में सोफिया की मेल फैन फॉलोइंग काफी अधिक है, हालांकि अब हम उनके चाहने वालों को बता दें कि सोफिया अभी भी सिंगल ही हैं। जी हां!!! यानी कि उनके फैंस के पास सुनहरा मौका है वे भी सोफिया का दिल जीत सकते हैं।

सिंगल हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी मे अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया है। सोफिया उस वीडियो में एक सॉफ्ट टॉय से खेलते नजर आ रहीं हैं और साथ ही उन्होंने बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखा है जिससे उनके रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा हो गया है। सोफिया ने कैप्शन में लिखा, "बॉयफ्रेंड बनाने की उम्र में सॉफ्ट टॉय से खेल रहीं हूं।" सोफिया के इस कैप्शन से तो यह साफ हो गया कि वह फिलहाल अभी सिंगल ही हैं, और अपने हॉट और बोल्ड पोस्ट के जरिए लोगों का होश उड़ा रहीं हैं।

वहीं इस वीडियो में सोफिया ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस पहनी हुईं हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story