Sofia Ansari: किसके चिकने चेहरे पर फिसली सोफिया अंसारी की नजर, इस वीडियो में कर दिया खुलासा

Sofia Ansari Video: लाखों दिलों को अपने इशारों पर नचाने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी का तड़कता भड़कता वीडियो सामने आ गया है, जिसमें वह गजब की डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 1:17 PM GMT
Sofia Ansari Video: लाखों दिलों को अपने इशारों पर नचाने वाली सोशल मीडिया क्वीन सोफिया अंसारी का तड़कता भड़कता वीडियो सामने आ गया है, जिसमें वह गजब की डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहीं हैं।

बोल्डनेस क्वीन ने दिखाया अपना डांसिंग अवतार

बोल्डनेस की मल्लिका सोफिया अंसारी देशभर में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और इसकी वजह से उनकी बोल्डनेस। जी हां!! सोफिया अंसारी अपनी हॉट अदाएं दिखा लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं और उनके दीवानों की संख्या भी लगातार तेजी से बढ़ रही है। जिसे भी सोफिया की अदाओं का एक बार दीदार हो जाता है, वह फिर बार-बार सोफिया के पोस्ट को देखता रहता है, या फिर नए पोस्ट के इंतजार में बैठा रहता है।

सोफिया पर जान छिड़कने वाले फैंस को हम बता दें कि उनका नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें उन्होंने अपना बेहतरीन डांस दिखाया है। खासतौर पर उनके एक्सप्रेशन बेहद ही कातिलाना है।

बेहतरीन डांसर भी हैं सोफिया

सोफिया अंसारी सिर्फ अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही नहीं जानी जाती, बल्कि वह अपने चाहने वालों को अपने डांस के जरिए भी खूब एंटरटेन करती हैं। सोफिया एक बेहतरीन डांसर हैं और उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनके कई डांस वीडियो देखने को मिल जायेगे। सोफिया के डांस स्टेप खूबसूरत होने के साथ ही हॉट भी होते हैं। किसी-किसी गाने पर वह इतना हॉट डांस मूव्स करते हुए नजर आती हैं कि उसे देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं।

वहीं कभी-कभी किसी गाने पर वह अपनी कमाल की अदा और नजाकत दिखाती हैं कि चाहने वालों को उनकी हर एक अदा से प्यार हो जाता हैं। सोफिया द्वारा शेयर किए गए उनके नए वीडियो में भी उनका बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस रिपीट मोड पर देख रहें हैं। बता दें कि सोफिया ब्लू कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में "उड़े जब-जब जुल्फे तेरी" गाने पर डांस कर रहीं हैं। सोफिया के इस डांस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

बोल्डनेस की मल्लिका हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी रोजाना अपने पोस्ट से बवाल मचाए रहती हैं। उनका हर पोस्ट इतना हॉट और बोल्ड होता है, जिसे देख फैंस की चीखें निकल जाती हैं। सोफिया अपने किसी-किसी पोस्ट में वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आती हैं, जिसकी वजह से कई बार उनके कई वीडियोज डिलीट भी हो चुके हैं। हालांकि इसके बावजूद वह लगातार एक से बढ़कर अपना एक कातिलाना रूप फैंस को दिखाने में बाज नहीं आतीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story