Sofia Ansari: OMG! चालू कैमरे के सामने सोफिया ने पहने कपड़े, दिखा दिया सबकुछ

Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सोफिया अंसारी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2023 4:01 PM GMT (Updated on: 22 April 2023 9:16 PM GMT)
Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सोफिया अंसारी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे। जी हां!! सोफिया ने ईद के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों के होश उड़ा दे रहा है।

नए वीडियो में ईद के लिए तैयारी होती नजर आईं सोफिया अंसारी

आज ईद है, ऐसे में देशभर में एक अलग ही रौनक देखने को मिल रही है। लोग सज-संवर कर एक-दूसरे के घर जा रहें हैं, गले मिल ईद की बधाईयां दे रहें हैं। ऐसे में सोफिया अंसारी ने भी ईद के दिन अपना आउटफिट पहनते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया कैमरे के सामने ही अपना आउटफिट पहन रहीं हैं।

ईद के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी के ईद लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद ही प्यारा आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह बला ही खूबसूरत लग रहीं हैं। ब्लू कलर के आउटफिट में सोफिया इस वीडियो में इतराती नजर आ रहीं हैं। वीडियो के साथ सोफिया ने अपने चाहने वालों को ईद की बधाई भी दी है। सोफिया ने कैप्शन में लिखा, "ईद मुबारक।"

सोफिया अंसारी ने ईद के लिए की कुछ खास तैयारियां

सोफिया अंसारी का नाम इंटरनेट की दुनिया का काफी जाना माना नाम बन चुका है। सोफिया ईद के लिए बेहद एक्साइटेड थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईद की तैयारियों से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो में सोफिया अपने हाथों में मेंहदी लागते नजर आ रहीं थीं।

सोफिया ने अपनी अदाओं से किया फैंस को घायल

सोफिया अंसारी रोजाना अपने चाहने वालों पर हुस्न का जादू चलाती रहती हैं। उनकी हॉट अदाएं देख फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। सोफिया के इस वीडियो ने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है और लोग पागलों की तरह कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। किसी को उनका लुक भा गया है तो किसी को उनकी अदाएं लुभा गईं, वहीं कोई उनके मिजाज का दीवाना बन गया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story