Uorfi Javed Latest Dress: बोल्ड उर्फी जावेद का नया लुक, सिर्फ नेट पहनकर शेयर की तस्वीर, दिखा दिया सब कुछ

Uorfi Javed Latest Dress: अपने नए पोस्ट से अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर धमाका कर दिया है। उन्होंने अपना ऐसा लुक दिखाया है कि उसे देखते ही लोगों के कान खड़े हो गए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Sep 2023 9:29 AM GMT
Uorfi Javed Latest Dress
X

Uorfi Javed Latest Dress (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Dress: अपने नए पोस्ट से अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर धमाका कर दिया है। उन्होंने अपना ऐसा लुक दिखाया है कि उसे देखते ही लोगों के कान खड़े हो गए हैं। वैसे तो उर्फी जावेद का नया लुक देख नेटीजेंस को झटका लगना आम बात हो गई है, क्योंकि उनका हर लुक इतना अतरंगी होता है कि देखते ही लोग बोल उठते हैं कि अब और क्या-क्या देखना पड़ेगा।

जालीदार ड्रेस पहन पार कर दी सारी हदें

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते सारी शर्मो-हया पार कर चुकीं हैं। अबतक लोगों को उनका एक से एक ऐसा रूप देखने को मिला है, जिसे देखते ही लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। उर्फी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने बेहद जालीदार कपड़ा पहना हुआ है, उर्फी के इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाला काम किया है।



उर्फी के लेटेस्ट लुक को देख यूजर्स को आई राज कुंद्रा की याद

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका हद से ज्यादा कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। उर्फी जावेद का ये लुक कुछ ऐसा है, जिसे देखते ही लोगों को शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा की याद आ गई। उर्फी जावेद के इस लुक के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो रेड कलर का जालीदार स्कर्ट पहना हुआ है, और साथ ही ऊपर जालीदार टॉप और हाथ में मैचिंग का ग्लोव्स पहना है। उर्फी जावेद का ये आउटफिट बेहद जालीदार है कि इसमें आर पार सब कुछ दिख रहा है।




उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक में सबसे ज्यादा जो चीज ध्यान खींच रही है वह उनका मास्क है। जी हां!! उर्फी जावेद ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। उनका मास्क उनके आउटफिट के साथ मैच हो रहा है। उर्फी जावेद का मास्क बेहद डिजाइनर है, जिस तरह से राज कुंद्रा मास्क पहनते हैं, उर्फी ने भी उन्हीं का कॉपी कर लिया है, उन्हीं की तरह पूरे चेहरे पर उर्फी ने बेहद डिजाइनर मास्क लगाया हुआ है।


फैंस ने किए ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें देख हमेशा की तरह इसबार भी नेटीजेंस टूट पड़े हैं, जहां कुछ उर्फी को ट्रोल कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग उर्फी को राज कुंद्रा से कंपेयर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "राज कुंद्रा।" दूसरे ने लिखा, "राज कुंद्रा से लिया क्या", तीसरे ने कहा, "घोर कलयुग।" इसी तरह और भी यूजर्स कमेंट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story