Sofia Ansari Video: इंस्टा हॉट गर्ल सोफिया का हरियाणवी डांस, लहंगे में लगाये जोरदार ठुमके

Sofia Ansari Hot Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, यहां तक की अगर फॉलोअर्स की बात की जाएं तो वह इस मामले में कई जानी-मानी हीरोइनों को पीछे छोड़ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 11:17 AM GMT
Sofia Ansari Hot Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, यहां तक की अगर फॉलोअर्स की बात की जाएं तो वह इस मामले में कई जानी-मानी हीरोइनों को पीछे छोड़ चुकीं हैं। सोफिया आए दिन अपना हॉट अंदाज दिखाकर लोगों की धड़कने बढ़ा देती हैं और हाल फिलहाल में फिर उनका एक नया वीडियो सामने आ चुका है, तो चलिए आपको दिखाते हैं।

सोफिया ने लगाए जोरदार ठुमके

सोफिया का हाल ही में जो नया वीडियो सामने आया है उसमें वह जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं। एक बात तो हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि जब आप सोफिया के इस लेटेस्ट डांस विडियो को देखेंगे तो आपका एक बार में मन नहीं भरेगा, आप यकीनन दो या तीन बार तो इसे जरूर देखेंगे।

देखें पूरा वीडियो -

सोफिया अंसारी ने हरियाणवी गाने पर ऐसा जोरदार ठुमका लगाया है कि सबकी निगाहें उनके कमर पर ही अटक गई है। उनके एक्सप्रेशन कमाल के लग रहें हैं। सोफिया के डांसिंग स्किल्स के तो फैंस कायल हो चुके हैं। वैसे आप ने तो अबतक सोफिया का हॉट और बोल्ड अवतार ही देख था, लेकिन इसमें सोफिया अपने अंदाज से लोगों का दिल लूट ले गईं। हालांकि इस वीडियो में भी सोफिया अपनी अदाएं दिखाना नहीं भूली हैं, व्हाइट स्कर्ट और रेड कलर के डीप नेक ब्लाउज में सोफिया अपनी दिलकश अदाएं भी बखूबी दिखा रहीं हैं।

अपने पोस्ट से यूजर्स का पसीने छुड़ा देती हैं सोफिया अंसारी

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है कि सोफिया सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं ऐसे में वह अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती हैं। सोफिया तस्वीरों में रिवीलिंग कपड़ो में तो नजर आती ही हैं और उसके साथ एक से एक सेक्सी पोज देकर लोगों के होश उड़ा देती हैं। कभी टॉप लेस होकर तो कभी रिवीलिंग पकड़े पहन सोफिया आए दिन सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story