×

Sofia Ansari Net Worth: इंस्टाग्राम पर अश्लील हरकतें कर महीने के करोड़ों कमाती हैं सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Net Worth: सोफिया अंसारी आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं। आइए आपको बताते हैं सोफिया अंसारी की नेट वर्थ क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 5:46 AM GMT
Sofia Ansari Net Worth
X

Sofia Ansari Net Worth (Image Credit: Social Media)

Sofia Ansari Net Worth: इंटरनेट की भी अपनी एक अलग दुनिया बन चुकी है, जहां उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) जैसे स्टार मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर इनकी रील्स अक्सर वायरल होती रहती हैं। फैंस को इनका बोल्ड अंदाज खूब पसंद आता है। हालांकि, कभी-कभी अपने बोल्ड अवतार के कारण इन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। सोफिया अंसारी की बात करें, तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट (Sofia Ansari Instagram Videos) पर हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट आपको देखने को मिल जाएंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं अपने इस बोल्ड अवतार से ही सोफिया अंसारी महीनों के करोड़ों रुपये कमाती हैं? जी हां...केवल इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर कर सोफिया अंसारी करोड़ों रुपये कमाती हैं।

कौन है सोफिया अंसारी? (Who is Sofia Ansari)

सोफिया अंसारी एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, मॉडल, डांसर और टिकटॉक स्टार हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर करियर की शुरुआत टिक-टॉक से की थी, जहां वह लिप्सिंग वीडियो बनाती थीं। सोफिया अपनी खूबसूरती और डांसिंग वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आते ही वह वायरल हो जाता है। सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो देखने को मिलेगी।


सोफिया अंसारी कितना कमाती है? (Sofia Ansari Instagram Income)

जैसा कि हमने आपको बताया कि सोफिया ने अपने करियर की शुरुआत टिक-टॉक से की थी, जहां वह लिप्सिंग वीडियो बनाया करती थीं। हालांकि, टिक-टॉक बाद में बंद हो गया था। इसके बाद सोफिया ने इंस्टाग्राम पर रील्स (Sofia Ansari Instagram Reels) बनाना शुरू किया और यहां से उनको फेम मिलना शुरू हुआ था। सोफिया की कमाई की बात करें, तो वह इंस्टाग्राम और सपॉन्सरशिप से 1 से 2 करोड़ रुपये प्रति वर्ष कमाती हैं। सोफिया अंसारी की टोटल नेट वर्थ (Sofia Ansari Net Worth) 5 से 6 करोड़ रुपये है। बता दें कि सोफिया के इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


म्यूजिक वीडियो से भी होती है सोफिया की कमाई

सोफिया अंसारी को अब इतनी प्रसिद्धि मिल चुकी है कि वह अब म्यूजिक वीडियोज (Sofia Ansari Song) भी बनाती हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने दो पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में काम किया था, जिनमें 'बिल्लो टाउन' और 'चश्मा प्यार का' गाना शामिल है। इस गाने को काफी पसंद किया गया है। यूट्यूब पर भी ये गाना काफी ट्रैंड करता है। म्यूजिक वीडियोज में काम करने के सोफिया 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इंस्टाग्राम से अपनी पहचान बनाने वाली सोफिया अब स्टार बन चुकी हैं। सपॉन्सरशिप और म्यूजिक वीडियो के अलावा सोफिया मॉडलिंग से भी खूब पैसा कमाती हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story