Sofia Ansari: सोफिया अंसारी ने पहनी बहुत ही शॉर्ट ड्रेस, मिलियंस लोगों ने पसंद किया ये वीडियो

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और मॉडल सोफिया अंसारी के हुस्न के बहुत से लोग दीवाने हैं और आए दिन इन दीवानों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। सोफिया अपने लटके-झटके दिखाकर लोगों को मोहित कर लेती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 11 April 2023 2:40 PM GMT
Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और मॉडल सोफिया अंसारी के हुस्न के बहुत से लोग दीवाने हैं और आए दिन इन दीवानों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। सोफिया अपने लटके-झटके दिखाकर लोगों को मोहित कर लेती हैं और फिर जब लोग उनके सोशल पर अकाउंट तक पहुंच जाते हैं तो उन्हें फॉलो किए बिना रह नहीं पाते।

सोफिया ने नए विडियो में दिखाई कातिलाना अदाएं

सोफिया अंसारी बेहद बोल्ड हैं और उनकी बोल्डनेस उनके हर एक पोस्ट में साफ झलकती है। मालूम हो कि सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और सभी इसी इंतजार में रहते हैं कि एक्ट्रेस का नया पोस्ट कब आएगा, और जैसे ही वह कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं तो मिनटों में हजारों लाइक्स आ जाते हैं।

सोफिया ने हाल ही में अपना एक बेहद सेक्सी सा वीडियो शेयर किया है, जिसे आप बिना पलक झपकाए एकटक देखते रह जाएंगे। जी हां हॉटनेस और बोल्डनेस से भरपूर सोफिया के इस पोस्ट पर मिलियंस लाइक्स आ चुके हैं।

सोफिया के पोस्ट पर हुई कमेंट की बारिश

सोफिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा फैंस के दिलों को मचला रहीं हैं। फैंस ने तो मानों सोफिया के इस पोस्ट पर कमेंट की बारिश कर दी हो। कोई फायर इमोजी की बौछार कर रहा है तो कोई हॉट लिख रहा है। एक फैन ने लिखा, "ईस्ट और वेस्ट सोफिया इज बेस्ट।" दूसरे ने लिखा, "आपकी मुस्कुराहट बहुत प्यारी है।" वहीं एक ने तो उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की का भी टैग दे दिया, इसी तरह लोग सोफिया की खूब तारीफ कर रहें हैं।

बोल्ड तस्वीरों और विडियोज से भरा पड़ा है सोफिया का सोशल मीडिया प्रोफाइल

सोफिया अंसारी बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक एक से एक हॉट एक्ट्रेसेज के कान काट चुकी हैं। ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल खुद बयां कर रहा है। सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनकी ऐसे तस्वीरें और विडियोज देखने को मिलेंगी, जिसे देख आपके कान खड़े हो जाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story