Sofia Ansari New Video: इंटरनेट वायरल गर्ल सोफिया ने पहनी रेड बिकिनी, फैन्स बोले OMG!

Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का नाम अब तो हर लोगों की जुबान पर रहने लगा है। आए दिन सोफिया की अदाओं पर मर मिटने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 April 2023 12:34 PM GMT
Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का नाम अब तो हर लोगों की जुबान पर रहने लगा है। आए दिन सोफिया की अदाओं पर मर मिटने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं सोफिया भी कम नहीं हैं, लगातार अपने हुस्न की बिजलियां गिरा लोगों को मदहोश कर रहीं हैं।

सोफिया अंसारी का नया वीडियो आया सामने

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि सोफिया के इंस्टाग्राम पर 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, इतने फॉलोअर्स तो शायद फिल्मों में काम कर चुकी हसीनाओं के भी नहीं होंगे। हर दिन फैंस सोफिया के नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं कि अब सोफिया सोशल मीडिया पर क्या धमाका कर सकती हैं, वहीं सोफिया भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती, वह आए दिन अपनी हॉट अदाएं दिखा सोशल मीडिया पर फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं।

आज फिर सोफिया का एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जो तेजी से सोफिया के फैंस द्वारा शेयर किया जा रहा है, वहीं इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आ रहें हैं। इस वीडियो में भी सोफिया अपनी अदाएं दिखाने से बाज नहीं आ रहीं हैं। अपनी कातिलाना अदाएं दिखा वह लोगों को घायल कर रहीं हैं।

रेड बिकिनी में बालों को झटक कर इतराती नजर आईं सोफिया

सोफिया अंसारी के इस नए वीडियो की बात करें तो उसमें वह रेड कलर की बिकिनी में अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लांट कर रहीं हैं, फिर बालों को झटक कर इतराती नजर आ रहीं हैं, और सोफिया की इन्हीं अदाओं को देख फैंस फिसल गए।

मिनटों में सोफिया के पोस्ट पर आते हैं हजारों कमेंट्स

सोफिया अंसारी अपनी अदाओं का जादू चला लोगों को मोहित कर लेती हैं। उनके किसी भी पोस्ट के अंदर मिनटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं। कोई सोफिया के लुक की तारीफ करता है तो कोई उनके आउटफिट की तो वहीं बहुत से लोग सोफिया की अदाओं पर भी मर मिटते हैं। सोफिया के इस नए वीडियो पर बड़े ही धड़ल्ले से लोगों के कमेंट्स आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story