×

सोशल मीडिया सेंसेशन Sofia इंस्टा की दुनिया में तेजी से निकली आगे, 8 मिलियंस से ज्यादा फैंस

इंटरनेट पर सेंसेशन लाने वाली अदाकारा Sofia Ansari आजकल सुर्ख़ियों में हैं। वो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जातीं हैं। सोफिया के फॉलोवर्स 8 मिलियन तक पहुंच गए हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 April 2022 7:10 AM GMT
Sofia Ansari
X

Sofia Ansari Followers on Social Media (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sofia Ansari Followers on Social Media: भारतीय Tiktok स्टार सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) आजकल सुर्ख़ियों में हैं। वो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जातीं हैं। आये दिन सोफिया अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके लोगों को दीवाना बना देतीं हैं।

बोल्डनेस में सोफिया सभी को मात देतीं हैं। जिसके चलते उनकी फैन फोल्लोविंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। सोफिया की फैन फॉलोइंग 8 मिलियंस तक पहुंच गयी है। सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट अगर आप देखें तो आपको उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों का खज़ाना मिल जायेगा। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। यही वजह कि सोफिया अपनी फोटोज आये दिन सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहतीं हैं।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी काफी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। सोफिया अंसारी के करियर की बात करे तो टिकटॉक पर कॉमेडी वीडियो, कपल क्लिप एव अपने डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध हुई हैं। सोफिया अंसारी ने गोरी तेरे जिया हो ना मिलिया नाम का एक गाना भी गाया है। उस गाने पर उनके लिप-सिंक वीडियो धमाल मचा चुके हैं। उस वीडियो के माध्यम से उन्होंने बहुत ही कम वक्त में ही दर्शको का ध्यान अपनी और खींचते हुए लाखों में अपने फैंस बना लिए थे।

सोफिया मॉडल भी रहीं हैं। आपको बता दें कि उनके वीडियो को लाखों में लाइक और व्यू मिलते है। क्योकि उनके वीडियो को लोग खूब पसंद किया करते है।दरअसल सोफिया एक सफल टिकटॉक स्टार(Tiktok star Sofia Ansari) हैं। सोफिया लगभग रोज़ ही अपने फोटोज और वीडियोस अपलोड करतीं हैं।सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को पश्चिम बंगाल में हुआ था। इनका पूरा नाम सोफिया सलेहा अंसारी है।आपको बता दें सोशल मीडिया पर बतौर सेलिब्रिटी इनका कैरियर बहुत अच्छा चल रहा है। इसके अलावा यह टी सीरीज के पंजाबी सॉन्ग Billo's Town मैं भी अभिनय कर चुकी हैं। साथ ही अंसारी ने "चश्मा प्यार का गाने में भी" काम किया है। सोफिया का सपना बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री काम करने का भी है।

फिलहाल सोफिया अपने बढ़ते फैन फॉलोइंग से काफी खुश होंगी। जिसके बाद वो अपनी किस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं हैं इसका इनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सोफिया के फॉलोवर्स 8 मिलियन तक पहुंच गए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story