×

Sofia Hayat ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, अब हो रहीं बुरी तरह ट्रोल

सोफिया हयात ने अपनी हद से ज़्यादा बोल्ड अंदाज़ की फोटो शेयर कर के एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था । वहीँ अब उन्हें इसके लिए काफी ज़्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 2:02 PM GMT
Sofia Hayat Topless
X

Sofia Hayat Topless (Image Credit-Social Media)

Sofia Hayat Topless: सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपनी हद से ज़्यादा बोल्ड अंदाज़ की फोटो शेयर कर के एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था । वहीँ अब उन्हें इसके लिए काफी ज़्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सोफिया की इस फोटो में वो टॉपलेस नज़र आ रहीं हैं।

सोफिया हयात के इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद से ही लोगों के रिस्पांस आने लगे। साथ ही अब उन्हें काफी ज़्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सोफिया वैसे भी अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन अपलोड करतीं रहती हैं लेकिन इस बार उनकी ये फोटो देखकर हर कोई दंग रह गया है। बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सोफिया हयात भले ही अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए ही जानी जातीं हो लेकिन इस बार उन्होंने इंटरनेट का पारा वाकई कुछ ज़्यादा ही बढ़ा दिया है।

खुद को नन बताने के बाद भी सोफिया अपनी ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं हैं कि हर कोई अपनी दांतों तले ऊँगली दबा लेता है। वैसे सोफिया ने फिल्मों से अपने आपको दूर ज़रूर रखा है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी कोई न कोई ऐसी तस्वीर शेयर कर के तहलका मचा देतीं हैं। फिलहाल उनकी तस्वीर पर जहाँ फैंस उनकी तारीफ करते हैं वहीँ ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर अक्सर रखते हैं। सोफिया से वैसे जुडी कई बातें मतभेद उत्पन्न करतीं हैं कभी तो वो बिलकुल धार्मिक अवतार में आ जाती हैं और कभी को बिलकुल बोल्ड अवतार में अपनी तस्वीर पोस्ट कर देतीं हैं।

सोफिया हयात ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमे एक्ट्रेस टॉपलेस हैं साथ ही इसपर उन्होंने कैप्शन दिया है,"मैं सबसे बेहतरीन हूँ, मैं सबसे सेक्सी हूँ,मैं खूबसूरत हूँ,मैं सबसे अलग हूँ,मैं पवित्र हूँ,मैं सबकी तरह हूँ।" साथ ही लोगों को लग रहा है कि इसपर सोफ़िया ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो उनकी इस बात से मेल नहीं खाती जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

फिलहाल आपको बता दें सोफिया टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' से मशहूर हुईं थीं। साथ ही सोफिया 'अक्सर-2' (Aksar-2) और 'नाच ले लंदन' (Naach Le London) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। फिलहाल वो अब बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story