×

सोहा अली खुद है एक मां, फिर भी कह दी करीना के बेटे तैमूर को लेकर यह बात

suman
Published on: 10 Nov 2017 10:19 AM GMT
सोहा अली खुद है एक मां, फिर भी कह दी करीना के बेटे तैमूर को लेकर यह बात
X

मुंबई: सैफ बहन सोहा अली खान ने मां बनने के बाद अपना पहला इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने मां बनने के बाद के अनुभवों पर खुलकर बात की। 29 सितंबर को पैदा हुई अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए सोहा अली खान ने कहा, 'वे अपने घर में सबसे छोटी थी इसलिए इससे पहले वे कभी के डाइपर नहीं बदले थी। उनकी बहन सबा ने उनका ध्यान रखा, उनके भाई सैफ ने सबा का ध्यान रखा। उनसे छोटा कोई नहीं था जिसका वे ध्यान रख पाती।

यह भी पढ़ें...लताजी ने ईशा देओल बेटी को भेजा ये गिफ्ट, जानिए क्यों?

अब मेरे पास एक बच्ची है जो पूरी तरह से खाने के लिए आराम के लिए मुझ पर निर्भर है। वह खुद को खरोंच भी नहीं कर सकती मैं उसके लिए खुद को जिम्मेदार समझती हू।''सोहा से सोशल मीडिया पर स्टार किड्स की लोकप्रिता को लेकर भी सवाल किए गए। सोहा अली खान ने इन सवालों पर कहा कि बच्चों को कैमरे में इतना कैद करने की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें....सर्वोच्च न्यायालय का फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज पर रोक से इनकार

अपने भतीजे तैमूर के बारे में बात करते हुए सोहा अली खान बोलीं, 'मैं पूरा भरोसा है कि एक समय पर आकर लोग उसकी तस्वीरों में रुचि लेना बंद कर देंगे।तैमूर एक छोटा बच्चा है और ये हर दिन की चर्चा का विषय नहीं है कि उसने डिजाइनर कपड़े पहने हैं इसलिए इसकी तस्वीरें ली जाएं। अभिनेता होने के नाते, आप जानते हैं कि ये हमें ऐसा करना पड़ता है लेकिन बच्चो को चाहिए की उन्हें थोड़ी प्राइवेसी दी जाए।'

suman

suman

Next Story