Sohail Khan Girlfriend: 53 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगे सोहेल खान, मिस्ट्री गर्ल संग रोमांटिक वीडियो वायरल

Sohail Khan Girlfriend: सोहेल खान के साथ मिस्ट्री गर्ल को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लग गईं हैं, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2024 5:23 AM GMT
Sohail Khan Girlfriend
X

Sohail Khan Girlfriend (Photo- Social Media)

Sohail Khan Girlfriend: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है, जी हां! जहां एक तरफ खान परिवार गणपति उत्सव सेलिब्रेट करने की वजह से ट्रोल हो रहा था, वहीं अब एक ऐसी खबर आई है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। जी हां! सलमान खान के भाई सोहेल खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड संग दिखाई दे रहें हैं। सोहेल खान के साथ मिस्ट्री गर्ल को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लग गईं हैं, आइए बताते हैं।

सोहेल खान दोबारा करेंगे शादी (Sohail Khan Second Wedding)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की तरह उनके अन्य दोनों भाई का फिल्मी करियर उतना शानदार नहीं रहा, जी हां! जहां सलमान खान का अभी तक डंका बजता है, वहीं उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल अब फिल्मी दुनिया में उतने एक्टिव नहीं हैं। हालांकि ये दोनों ही अपनी निजी जिंदगी की वजह से लाइमलाइट में बनें रहते हैं। याद दिला दें कि अरबाज खान ने पिछले साल दिसंबर महीने में शूरा खान से दूसरी शादी रचाई थी, वहीं अब सुनने में आया है कि सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी दूसरी शादी रचाने वाले हैं, क्योंकि उन्हें हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया है, रिपोर्ट्स की मानें तो वो मिस्ट्री गर्ल सोहेल खान की गर्लफ्रेंड है।


गर्लफ्रेंड संग डिनर डेट पर पहुंचें थे सोहेल खान (Sohail Khan New Girlfriend)

सोहेल खान का एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में सोहेल खान को उनकी गर्लफ्रेंड संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। सोहेल खान मीडिया के कैमरों से मुंह छिपाकर भाग रहे थे, लेकिन वे और उनके साथ नजर आईं मिस्ट्री गर्ल मीडिया के कैमरों में कैद हों ही गई। सोहेल खान को उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ देख यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

सलमान खान के घर फिर बजेगी शहनाई (Sohail Khan Girlfriend Romantic Video)

सलमान खान 58 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन सलमान खान के दोनों भाई अरबाज और सोहेल दोबारा भी शादी कर रहें हैं। जी हां! अरबाज ने मलाइका से तलाक के बाद शूरा संग से पिछले साल ही निकाह किया, वहीं अब सोहेल खान संग भी एक मिस्ट्री गर्ल नजर आई। सोहेल खान ने सीमा सजदेह से शादी की थी, लेकिन 20 साल बाद दोनों का तलाक हो गया और अब रिपोर्ट्स कह रहीं हैं कि सोहेल खान बहुत ही जल्द दोबारा निकाह करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story