×

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने Aishwarya को किया टैग,कह दी सलमान के लिए ये बात

Salman Khan की पूर्व प्रेमिका Somi Ali ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के नाम का जिक्र करते हुए बॉलीवुड़ में महिलाओं का शोषण करने वाले को धमकी दी है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना शोषण करने वाले को 'बॉलीवुड का Harvey Weinstein' बताया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 March 2022 2:45 PM GMT
Salman Khan Ex-Girlfriend Somi Ali
X

Salman Khan Ex-Girlfriend Somi Ali (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Somi Ali on Salman Khan: 90 के दशक की चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली अपने विवादित बयान के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सनसनी फ़ैल गई। यूँ तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन लोग उनका इशारा समझ ही गए। उन्होंने ऐश्वर्या राय को इसमें टैग किया है। जिससे सलमान खान की तरफ उनका ये इशारा सब समझ गए।

दरअसल सोमी अली ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के नाम का जिक्र करते हुए बॉलीवुड़ में महिलाओं का शोषण करने वाले को धमकी दी है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना शोषण करने वाले को 'बॉलीवुड का हार्वे वेनस्टेन' बताया है। सोमी अली ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा जब महिलाएं ऐश्वर्या राय की तरह सच कहने के लिए आगे आएंगी।

आपको बता दें सोमी ने इसके पहले भी अपने आप से जुड़ा एक राज़ सबके सामने रखा था उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 14 साल की उम्र तक उनके साथ तीन बार यौन शोषण किया गया। और अब उन्होंने ऐसा बोल कर एक बार फिर से सभी का ध्यानअपनी ओर खींच लिया है। आपको बता दें कि सोमी अली का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है। 90 के दशक में सोमी और सलमान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर सोमी अली हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं।और अब उनका सलमान की तरफ यूँ इशारा करना उनके बोल्ड नेचर को दर्शाता है।

उनका ये इशारा शायद कोई न भी समझ पता लेकिन ऐश्वर्या का नाम लेते ही लोग कमैंट्स पर कमैंट्स करने लगे हैं। सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर एक लड़की और लड़के की है, जिसकी पहचान को छिपाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोमी अली ने खास कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को टैग किया है।बता दें ये तस्वीर जो उन्होंने शेयर की है वो सलमान की ही सुपर हिट फिल्म मैंने प्यार किया की है। जिससे साफ़ होता है कि उनका इशारा किसकी तरफ है।

दरअसल हार्वे वेनस्टे हॉलीवुड सिनेमा के निर्माता हैं, जिनपर साल 2018 में MeToo कैंपेन के जरिए कई अभिनेत्रियों ने शारीरिक शोषण और दुष्कर्म करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद हार्वे वेनस्टे को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था। वही सलमान खान की तुलना हार्वे वेनस्टे से करना उनपर गंभीर आरोप लगाने जैसा है.वही सोमी और ऐश्वर्या राय दोनों में एक बात कॉमन है कि दोनों ही सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं है.,और दोनों का भी ये अनुभव अच्छा नहीं रहा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story