×

सोमी अली ने राज कुंद्रा केस में दिया रिएक्शन, सामने आया चौंकाने वाला बयान

19 जुलाई की रात राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने के लिए के अपराध में गिरफ्तार किया गया था । इस केस में हर दिन नए सुराग मिल रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 29 July 2021 1:48 AM GMT
raj kundra arrested in pornography case
X

सोमी अली - राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ़्तारी के बाद से हर तरफ इसके चर्चे होने लगे हैं । कोई राज कुंद्रा के पक्ष में अपनी राय रखता नजर आ रहा है तो कोई उनके खिलाफ । 19 जुलाई की रात राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने के लिए के अपराध में गिरफ्तार (Arrest) किया था । इस केस में हर दिन नए सुराग मिल रहे हैं । जिसके चलते क्राइम ब्रांच तेजी से जांच में जुटी हुई हैं ।

वहीं दूसरी तरफ इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy ali) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है । एक्ट्रेस का कहना है कि पोर्न इंडस्ट्री में जो लोग काम करते हैं उन्हें जज नहीं करना चाहिए । इस लाइन में काम करने वालों के साथ ज़बरदस्ती नहीं की जाती है ।

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब पोर्न या सेक्स से सम्बंधित किसी विषय पर बात करते हैं तो लोगों में जिज्ञासा बढ़ने लगती है । सोमी अली ने आगे बताया कि जिन लोगों ने पोर्न इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया वो उन्हें जज नहीं करती हैं। जब तक किसी के साथ जबरदस्ती ना हो रही हो । उन्हें जज करने का हक किसी को भी नहीं ।

पोर्न एक कला है और रियलिटी भी

एक्ट्रेस ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों के बारे में बात करते हुए आगे बताया कि पोर्न एक कला है और रियलिटी भी । लेकिन अगर पोर्न इंडस्ट्री में किसी कलाकार को चोट लगती है तो एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनके खिलाफ हैं ।

आपको बता दें, 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद उन्हें 27 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया । जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है । राज कुंद्रा की जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया है । इसी साल फ़रवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट मामल सामने आया था । इस केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आया जिसके बाद 1क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story