Son Of Sardaar 2 Update: अजय देवगन की सन ऑफ सरदार 2 पर आया बड़ा अपडेट

Son Of Sardaar 2 Cast Update: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म सन ऑफ सरदार के सीक्वल में सारे कास्ट बदल दिए गए है, चलिए जानते हैं कौन-से स्टार नजर आएंगे।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 July 2024 10:09 AM GMT
Son Of Sardaar 2 Shooting Update
X

Son Of Sardaar 2 Update 

Son of Sardaar 2 Update: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है। एक बार फिर फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में, फिल्म की कहानी को लेकर अपडेट सामने आया था। वहीं अब 'सन ऑफ सरदार 2' (Son Of Sardaar 2) की कास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग कब होगी शुरू (Son Of Sardaar 2 Shooting Update In Hindi)-

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म Son Of Sardaar 2 की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि अजय देवगन की फिल्म Son Of Sardaar 2 की शूटिंग जुलाई के अंत में स्कॉटलैंड में शुरू होगी।

'सन ऑफ सरदार 2' से बाहर हुईं सोनाक्षी सिन्हा (Mrunal Thakur in Son of Sardaar 2)

दरअसल, 'सन ऑफ सरदार' में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब मेकर्स फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने वाले हैं, लेकिन दूसरे पार्ट में सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की कास्टिंग मेकर्स ने शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृणाल ठाकुर को अजय देवगन के अपोजिट लीड रोल में देखा जाएगा। 'सन ऑफ सरदार 2' में मृणाल ठाकुर ने सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस कर दिया है। मेकर्स को लगता है कि नई स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में फिट साबित नहीं हो रही हैं। 'सन ऑफ सरदार 2' में हुई मृणाल ठाकुर की एंट्री पर अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की। बता दें इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। मेकर्स आने वाले कुछ महीनों में ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

'सन ऑफ सरदार 2' कब रिलीज होगी? (Ajay Devgn Movie Son of Sardaar 2 Release Date)

बता दें कि इस समय फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और निर्माता ने फिल्म पर फोक्स करना शुरू कर दिया है। जून में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। वहीं, खबरों के अनुसार फिल्म साल 2025 के बीच में रिलीज हो सकती है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म के दूसरे पार्ट में पहले से ज्यादा एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलेगी या नहीं?

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story