×

Son Of Sardaar 2 की शुरू हुई शूटिंग! जानें कहां शूट हो रही फिल्म

Son Of Sardaar 2 Shooting: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक बार फिर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 May 2024 5:59 AM GMT
Son Of Sardaar 2 Shooting
X

Son Of Sardaar 2 Shooting (Image Credit: Social Media)

Son Of Sardaar 2 Shooting: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की हालिया रिलीज फिल्म 'शैतान' (Shaitan) और 'मैदान' (Maidan) को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। बॉक्स ऑफिस पर भी इन दिनों फिल्मों ने काफी अच्छी कमाई की है। अब इन फिल्मों की रिलीज के बाद एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग की तैयारी में लग गए हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' (Son of Sardaar 2) की, जिसकी शूटिंग को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। इस फिल्म से जुड़े सूत्र ने मीडिया को अहम जानकारी दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

शुरू हुई फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग? (Son Of Sardaar 2 Shooting Start)

दरअसल, 'शैतान' और 'मैदान' के बाद अजय देवगन अपनी पांच फिल्मों के साथ वापसी (Ajay Devgn Upcoming Movies) करने वाले हैं। इनमें उनकी 'औरों में कहा दम था', 'सिंघम अगेन' और 'रेड 2' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, एक्टर इस हफ्ते 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग भी शुरू कर रहे हैं। वहीं, इसके बाद वह अगले महीने जून में फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू करेंगे। खबरों की मानें, तो फिल्म इस वक्त प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। हाल ही में, मीडिया को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' में दर्शकों को कुछ रोमांचक सस्पेंस देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म में हंसी, एक्शन भी भरपूर होगा।


'सन ऑफ सरदार' में दिखी थी सोनाक्षी-अजय की जोड़ी (Sonakshi Sinha Ajay Devgn Movie Son Of Sardaar)

फिल्म के पहले पार्ट 'सन ऑफ सरदार' की बात करें, तो इस फिल्म में अजय देवगन संग सोनाक्षी सिन्हा (Ajay Devgn Sonakshi Sinha Movie) मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में संजय दत्त और जूही चावला भी थीं। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने जहां दर्शकों को हंसाया था, तो वहीं फिल्म में अजय-संजय का एक्शन भी देखने को मिला था। 'सन ऑफ सरदार' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 169.98 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।


कब रिलीज होगी 'सन ऑफ सरदार 2'? (Ajay Devgn Movie Son of Sardaar 2 Release Date)

बता दें कि इस समय फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और निर्माता ने फिल्म पर फोक्स करना शुरू कर दिया है। जून में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। वहीं, खबरों के अनुसार फिल्म साल 2025 के बीच में रिलीज हो सकती है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म के दूसरे पार्ट में पहले से ज्यादा एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलेगी या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story