×

Double XL Movie Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल'

Double XL Movie Release: मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आप इस फिल्म को कहां देख सकते हैं.

Anushka Rati
Published on: 28 Dec 2022 12:54 PM GMT
Double XL Movie Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल
X

Double XL Movie Release (image: social media)

Double XL Movie OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल।' इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे मजा लें सकतें हैं। बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की लेटेस्ट अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' का फैन्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहें थें, तो अब ऐसे में सभी फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। जहां एक्ट्रेस हुमा और सोनाक्षी की फिल्म 'डबल एक्सएल' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहें हैं कि आप इस लेटेस्ट और मोस्ट अवेटेड फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'डबल एक्सएल'

अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल' फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को पहले ही काफ़ी बढ़ा दिया है। ऐसे में अब इस फिल्म की रिलीज से भी फैंस काफी एक्साइटेड और खुश नजर आ रहें हैं। बात की जाए अगर फिल्म 'डबल एक्सएल' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है।

इसके साथ ही इस बात की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को यानी के आज रिलीज किया गया है और साथ ही नेटफ्लिक्स के इस पोस्ट में यह भी लिखा है कि राजश्री और सायरा की जोड़ी स्टीरियोटाइप ब्यूटी स्टैंडर्ड को मानने वाले लोगों पर अटैक करने आ रही हैं। इस दोस्ती और सपनों की कहानी वाली फिल्म 'डबल एक्सएल' को अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

इस लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म 'डबल एक्सएल' में वैसी वूमेंस की कहानी को दिखाया गया है, जिन्हें सोसाइटी में अपने मोटापे के कारण बहुत कुछ झेलना पड़ता है। ये फिल्म आपको ये मैसेज भी देती दिखाई देगी कि सिर्फ शारीरिक बनावट ही असली सुंदरता नहीं होती है। इस फिल्म में बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा एक्टर जहीर इकबाल और साउथ फिल्म एक्टर महत राघवेंद्र लीड रोल में नजर आएंगे और सिर्फ इतना ही नहीं टीम इंडिया के सलामी बैट्समैन शिखर धवन भी इस फिल्म 'डबल एक्सएल' में कैमियो करते नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story