×

Dahaad Trailer: लेडी सिंघम बन मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में लगीं सोनाक्षी सिन्हा, देखें दहाड़ का जबरदस्त ट्रेलर

Dahaad Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कई दिनों से अपनी आने वाली वेब सीरीज "दहाड़" को लेकर सुर्खियों में हैं। "दहाड़" का टीजर जब से सामने आया है, तभी से दर्शकों के बीच इस सीरीज को लेकर काफी हलचल मची हुई है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 4:30 PM GMT
Dahaad Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कई दिनों से अपनी आने वाली वेब सीरीज "दहाड़" को लेकर सुर्खियों में हैं। "दहाड़" का टीजर जब से सामने आया है, तभी से दर्शकों के बीच इस सीरीज को लेकर काफी हलचल मची हुई है। 3 मई यानी कि आज सीरीज का ट्रेलर जारी किया दिया गया है, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हैं।

वेब सीरीज "दहाड़" ट्रेलर

जानकारी के लिए बता दें कि वेब सीरीज "दहाड़" के जरिए सोनाक्षी ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब सोनाक्षी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना अधिकार जमाने आ रहीं हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा की डेब्यू सीरीज "दहाड़" का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है, और खूब वाहवाही भी लूट रहा है।

ट्रेलर की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहीं हैं, जो 27 मरी हुई महिलाओं की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई हैं। ट्रेलर में जहां अपराधी एक के बाद एक महिलाओं को अपना शिकार बना रहा है, वहीं सोनाक्षी अपना दिमाग चला उसे अपने चंगुल में फंसाने में लगी हुईं हैं। कुल मिलाकर इस सीरीज में चूहे बिल्ली की कहानी देखने को मिलेगी, जिसमें कुछ जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स होंगे। "दहाड़" का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर लग रहा है। बताते चलें कि सीरीज का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है और अभी से ही इसपर ताबड़तोड़ व्यूज आ रहें हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, अब देखना होगा कि सीरीज को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

वेब सीरीज "दहाड़"

राजस्थान के एक छोटे से गांव पर फिल्माई गई वेब सीरीज "दहाड़" में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अभिनेता विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज की खासबात यह भी है कि सोनाक्षी इसमें राजस्थानी भाषा बोलते दिखाई दे रहीं हैं। सीरीज का डायरेक्शन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने मिलकर किया है। वहीं इसे रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वेब सीरीज "दहाड़" का प्रीमियर 12 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story