×

सोनाक्षी बनेगी इनकी दुल्हनियाँ,तलाकशुदा से रचाएंगी शादी,इस दिन होगी शादी

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर काफी समय से ख़बरों का बाजार गर्म था वहीँ अब ये बात सामने आ गयी है कि सोनाक्षी कब और किसके साथ सात फेरे लेने वालीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jun 2022 6:26 AM GMT
Sonakshi Sinha Wedding
X

Sonakshi Sinha Wedding (Image Credit-Social Media)

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी को लेकर काफी समय से ख़बरों का बाजार गर्म था वहीँ अब ये बात सामने आ गयी है कि सोनाक्षी कब और किसके साथ सात फेरे लेने वालीं हैं। इसके पहले सोनाक्षी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कारण थीं जिसमे वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नज़र आ रहीं थीं। लेकिन उन्होंने उस शख्स का चेहरा नहीं दिखाया था जिससे उनकी इंगेजमेंट हुई है। लेकिन आज हम आपको वो चेहरा भी दिखाएंगे और ये भी बताएँगे की सोना कब कर रहीं हैं शादी।

बंटी सचदेवा के साथ लेंगी फेरे

सोनाक्षी और बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) एक दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं। और अब जा कर सोनाक्षी अपने घरवालों को अपनी शादी के लिए मन पाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी के परिवार वाले शुरू से ही इस शादी के खिलाफ थे लेकिन सोनाक्षी ने काफी जदोजहद के बाद सभी को मना लिया।

Bunty Sachdeva (Image Credit-Social Media)

इसकी अनाउंसमेंट खुद सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से की थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि विश्वास नहीं हो रहा ये इतना आसान था।

फिलहाल सोनाक्षी जल्द ही बंटी से शादी करने वाली हैं। खबर है कि दोनों इस साल दिसंबर तक शादी कर लेंगे। लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Sonakshi Sinha with Bunty Sachdeva (Image Credit-Social Media)

कौन हैं बंटी सचदेवा

फिलहाल कटरीना और आलिया के बाद अब सोनाक्षी भी जल्द दुल्हन बनने जा रहीं हैं ये बात तो तय है। वहीँ अगर बात करें बंटी सचवेदा की तो वो तलाकशुदा हैं उनकी पहली शादी साल 2009 में हुई थी। उनकी एक्स वाइफ का नाम अंबिका चौहान है। साथ ही दोनों की ये शादी एक ग्रैंड वेडिंग थी जो गोवा में हुई थी। लेकिन चार साल एक साथ शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों का तलाक हो चुका है।

Sonakshi Sinha with Bunty Sachdeva (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि बंटी सचदेवा एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नरस्टोन के मालिक है साथ ही इस कंपनी का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के समय काफी चर्चा में आया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story