×

Sonakshi Sinha Marriage: सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स

Sonakshi Sinha Marriage Guest: सोनाक्षी सिंहा और जहीर इकबाल की शादी तय हो गई है, शादी 23 जून 2024 को मुंबई में होगी, चलिए जानते हैं कौन-कौन स्टार्स होंगे शामिल

Shikha Tiwari
Published on: 10 Jun 2024 8:24 AM GMT (Updated on: 11 Jun 2024 9:48 AM GMT)
Sonakshi Sinha Marriage Guest
X

Sonakshi Sinha Marriage Guest

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री और शत्रुघन सिंहा की बेटी सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha Marriage) दुल्हनियाँ बनने जा रही हैं। अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड जहिर इकबार (Zaheer Iqbal के साथ शादी करेंगी। सोनाक्षी के घर से अनुमति मिल गई है। सोनाक्षी सिंहा के पति दूसरे धर्म के हैं। खबरों कि मानें तो इसकी वजह से शुरूआत में उनके परिवार द्वारा शादी की अनुमति नहीं दी जा रही थी। लेकिन अब जाकर सोनाक्षी सिंहा के परिवार ने सोनाक्षी सिंहा और उनके बॉयफ्रेंड (Sonakshi Sinha Husband) की शादी पर मुहर लगा दी है। चलिए जानतें सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) में कौन-कौन से स्टार्स शामिल होंगे।

सोनाक्षी सिंहा जहिर इकबाल से इस दिन करेंगी शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) 23 जून को मुंबई में अपने साथी और अभिनेता ज़हीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। सोनाक्षी और ज़हीर (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) लंबे समय से एक दूसरे डेट कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के बारे में बात नहीं की। हालाकि वो अक्सर साथ में पार्टी या किसी फंक्शन में नजर आते हैं। तो वहीं वो सोशल मीडिया पर इस महीने सोनाक्षी सिंहा (Sonakhsi Sinha Instagram) के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal Instagram) के जन्मदिन पर उनको बधाँई दी थी।

सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी में ये गेस्ट होंगे शामिल ( Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Guest)-

बता दे कि सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha Marriage) और जहिर इंकबाल की शाटी का कार्ड किसी पत्रिका के कवर की तरह डिजाइन किया जाएगा। और उसमें लिखा है- अफवाहें सच है। मेहमानों को औपचारिक पोशाक पहनकर आने के लिए कहा गया है। तो वहीं शादी का जश्न मुंबई के बैस्टियन में मनाया जाएगा। खबरों कि मानें तो सोनाक्षी सिंहा और जहिर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage) में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान व उनकी फैमिली के मेंबर शामिल हो सकते हैं। क्योंकि जहिर इकबाल व सलमान खान का रिश्ता घर जैसा है। इसके अलावा सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) के बॉलीवुड से जुड़ी करीबी दोस्त और हीरामंडी की पूरी कास्ट को शादी में आमंत्रित किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story