×

Sonakshi Sinha ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी

Sonakshi Sinha New Movie: वेब सीरीज 'हीरामंडी' के बाद अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। आइए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 11:00 AM GMT
Sonakshi Sinha New Movie
X

Sonakshi Sinha New Movie (Image Credit: Social Media)

Sonakshi Sinha New Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 2 जून के दिन अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन के खास मौके पर सोनाक्षी ने नई रोमांटिक थ्रिलर की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन करण रावल कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में देखा गया था। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग और उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया था। 'हीरामंडी' की सफलता के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई रोमांटिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू करने की सभी तैयारियां शरू कर दी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन (Sonakshi Sinha New Movie)

सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर जन्मदिन पर समय निकाल कर एंजॉय करते हुए देखा गया है। हालांकि, इस साल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जन्मदिन को मनाने के लिए शूटिंग सेट चुना है। उन्होंने करण रावल के निर्देशन में बनने जा रही रोमांटिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म को इकोलोन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सोनाक्षी सिन्हा रविवार को उत्तरी मुंबई के नायगांव में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।


'हीरामंडी' में सोनाक्षी की एक्टिंग ने जीता दिल (Sonakshi Sinha Web Series Heeramandi)

जैसा कि हमने आपको बताया सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में देखा गया था। 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए। बता दें इस सीरीज के लिए शर्मिन सहगल को काफी ट्रोल भी किया गया। अब सोनाक्षी सिन्हा को इस रोमांटिक थ्रिलर में देखने के लिए हरकोई बेताब है। फिल्म की ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं।


सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Sonakshi Sinha Upcoming Movies)

सोनाक्षी को हाल ही में हीरामंडी वेब सीरीज में देखा गया था। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की जाए तो वह जल्द ही आदित्य सरपोतदार की फिल्म 'ककूडा' में नजर आएंगी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी अहम रोल में नजर आएंगे। ककूडा के अलावा, सोनाक्षी को निकिता रॉय की फिल्म 'द बुक ऑफ डार्कनेस' में देखा जाएगा। फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story