×

Heera Mandi में नजर आएंगी बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा, निभाएंगी ये खास रोल

Sonakshi Sinha in Heera Mandi: सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं। बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म हीरा मंडी में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी ।

Riya Gupta
Written By Riya GuptaPublished By Monika
Published on: 6 July 2021 9:08 AM GMT
sonakshi sinha in heera mandi film
X

सोनाक्षी सिन्हा (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonakshi Sinha in Heera Mandi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने करियर की शुरुआत 'दबंग' मूवी (Sonakshi Sinha first movie Dabangg) की थी । एक के बाद एक उन्हें बड़िया प्रोजेक्ट मिलने लग गए । इस बार भी उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा हैं । संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म हीरा मंडी (Heera Mandi) में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । इसके अलावा हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी मूवी में नजर आएगी ।

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी सेक्स वर्कर (sex workers) का रोल निभाएंगी । कहा जा रहा है कि सोनाक्षी मुजरा करने के लिए कथक सिख रही है । हीरा मंडी एक मेगा बजट वेब सीरीज होगी (Heera Mandi web series) । हालांकि, इससे पहले इसे मूवी के तौर पर तैयार किया गया था, लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे वेब सीरीज के रूप में तैयार करने का निर्णय लिया।

सोनाक्षी सिन्हा - सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया )

सलमान के साथ फिल्म में आई थी नजर

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग नाम हासिल कर लिया है। उनकी पहली फिल्म दबंग थी, जिसमें वह एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आई थी ।

साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा (फोटो : सोशल मीडिया )

जीता दर्शकों का दिल

इन 10 सालों में सोनाक्षी सिन्हा ने दर्शकों का दिल जीत लिया । विक्रमादित्य मोटवाने की लूटेरा मूवी में सोनाक्षी ने जबरदस्त एक्टिंग की । मशहूर मूवी इत्तेफाक में सोनाक्षी सिन्हा ने जबरदस्त एक्टिंग कर फैन्स के दिल जीत लिया । इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम किया ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story