×

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा की हो गयी सगाई, फोटो शेयर कर दिखाई इंगेजमेंट रिंग

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानि Sonakshi Sinha ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अपने हांथ की अंगूठी दिखाती नज़र आ रहीं हैं उनके साथ एक शख्स भी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 10:31 AM GMT
Sonakshi Sinha Engagement
X

Sonakshi Sinha Engagement (Image Credit-Social Media)

Sonakshi Sinha Engagement: बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अपने हांथ की अंगूठी दिखाती नज़र आ रहीं हैं उनके साथ एक शख्स भी है।

सोनाक्षी सिन्हा का नाम कई लोगों से जोड़ा गया उनकी शादी को लेकर भी काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे उनका नाम कई बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ जोड़ा गया इतना ही नहीं दोनों की फोटो भी एडिट कर के सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई लेकिन अब सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी कुछ फोटो शेयर करी हैं जिसमे उन्होंने एक बड़ी सी डाइमंड रिंग पहनी हुई है।

सोनाक्षी सिन्हा के फैंस काफी खुश है और उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिये बधाई भी दे रहे हैं ,लेकिन अभी ये पूरी तरह से साफ़ नहीं हो पाया है कीं सोनाक्षी ने सगाई कर ली है या नहीं। फोटो शेयर करते हुई उन्होंने लिखा है,"आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है ,मेरा सपना सच होने जा रहा है ,इसे में आप सबसे शेयर किये बिना नहीं रह पा रहीं हूँ। विश्वास नहीं हो रहा कि ये इतना आसान था।" इसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं, फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि वो शादी कब कर रहीं हैं। फिलहाल इस खबर ने सभी को चौका दिया है।

दरसल सोनाक्षी ने जो फोटोज शेयर की हैं उसने वो एक शख्स को पकडे दिख रही हैं लेकिन उसका चेहरा साफ़ नहीं दिख रहा है। सोनाक्षी ने अभी उनकी आइडेंटिटी छुपा रखी है जिससे फैंस और भी ज़्यादा उत्सुक हो गए हैं। वो जानना चाह रहे हैं कि आखिर ये मिस्ट्री मैन है कौन।

सोनाक्षी का नाम सलमान खान के अलावा सोहेल खान के साले बंटी सचेदवा के साथ भी जुड़ चुका है। इसके बाद उनका नाम जुड़ा एक्टर जहीर इकबाल के साथ,सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' में जाहिर सोनाक्षी के साथ नज़र आने वाले हैं।

सोनाक्षी की शादी को लेकर ये अफवाह भी उडी थी कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा रिश्ते से तैयार नहीं हैं जिसकी वजह से सोनाक्षी काफी नाराज़ हैं। लेकिन अब लग रहा है कि सोनाक्षी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वालीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story