Sonakshi-Zaheer Viral Video: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति जहीर का कराया धर्म परिवर्तन, वायरल हुआ वीडियो

Sonakshi-Zaheer Viral Video: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 5:23 AM GMT
Sonakshi-Zaheer Viral Video
X

Sonakshi-Zaheer Viral Video (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहीं हैं, उन्होंने जून महीने में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी रचाई थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को दो महीने से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, जी हां! अधिकतर ही दोनों को कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है, आइए दिखाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल का वायरल वीडियो (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Viral Video)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी प्यार भरी जिंदगी बिता रहें हैं, शादी के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों एक-दूजे के लिए प्यार जताते रहते हैं। लेकिन इन सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा गया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जहीर इकबाल अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ गणपति बप्पा की आरती करते दिख रहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को गणपति बप्पा की आरती करते देख मुस्लिम फैंस का पारा हाई हो गया है, वे सोनाक्षी और जहीर दोनों को ही जमकर ट्रोल कर रहें हैं, कुछ यूजर्स ने तो सोनाक्षी सिन्हा पर यह भी इल्जाम लगा दिया है कि एक्ट्रेस ने अपने पति का धर्म परिवर्तन ही करा दिया है। जी हां! आइए बताते हैं कि यूजर्स ऐसी बाते क्यों कर रहें हैं।

क्या सोनाक्षी के पति ने बदला अपना धर्म (Sonakshi Sinha Husband)

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू हैं जबकि उनके पति जहीर इकबाल मुस्लिम, दोनों की जब शादी हुई थी, तभी भी यूजर्स ने इन्हें जमकर ट्रोल किया था, वहीं अब जब जहीर सोनाक्षी सिन्हा संग गणपति बप्पा की आरती करते दिखे, तो एक बार फिर यूजर्स सोनाक्षी और जहीर को भला बुरा कहने में जुट चुके हैं। ज्यादातर मुस्लिम यूजर्स इस वजह से भड़के हुए हैं, क्योंकि मुस्लिम होकर भी जहीर इकबाल गणपति बप्पा की आरती कर रहें हैं।

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Trolling)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों को ही बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगा सोनाक्षी मुस्लिम बनेगी, लेकिन इधर तो उल्टा ही हो गया।" दूसरे ने लिखा, "ये मुस्लिम है लानत है इन पर।" तीसरे ने लिखा, "इसको हिंदू बना कर ही छोड़ेगी सोनाक्षी।" चौथे ने लिखा, "सोनाक्षी ने इकबाल को हिंदू बना दिया।" वहीं एक तो लिखा, अल्लाह पाक हिदायत दे इन्हें।" इसी तरह तमाम यूजर्स गंदे और भद्दे कमेंट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story