×

OMG: फैशन इवेंट में शिल्पा शेट्टी की बहन और सोनल चौहान के साथ हुई ऐसी शर्मनाक हरकत कि...

By
Published on: 5 March 2017 7:32 AM GMT
OMG: फैशन इवेंट में शिल्पा शेट्टी की बहन और सोनल चौहान के साथ हुई ऐसी शर्मनाक हरकत कि...
X

shamita sonal chauhan

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स को कोई न कोई इवेंट अटेंड करने के लिए अक्सर कहीं न कहीं जाना ही पड़ता है। ऐसे ही एक इवेंट में हाल ही में जाना पड़ा एक्ट्रेस सोनल चौहान और शिल्पा शेट्टी की बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को। लेकिन उस इवेंट में उनके साथ जो कुछ भी हुआ, वह वाकई उनके लिए काफी शॉकिंग था। ऐसे बिहेवियर की उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी।

खबरों की मानें तो इस इवेंट के बाद दोनों एक्ट्रेस काफी परेशान हैं और अब उनका कहना है कि ऐसे किसी भी इवेंट में जाने से पहले वह सोच-समझ कर ही जाएंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए आखिर क्या हुआ इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ

sonal-chauhan

दरअसल 'जन्नत' फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान को हाल ही में एक फैशन इवेंट में शो स्टॉपर के तौर पर इनवाइट किया गया। जहां के ऑर्गनाइजर ने उनके साथ मिसबिहेव करके काफी परेशान किया। सोनल चौहान के एक क्लोज पर्सन ने बताया कि इनवाइट करने से पहले ऑर्गनाइजर ने उन्हें और उनकी टीम को सही से ठहराने का यकीन दिलाया था। ऑर्गनाइजर का नाम नहीं लेते हुए उसने बताया कि 'सोनल से कहा गया कि वह आ जाएं। सब कुछ बुक हो चुका है पर वहां कोई तैयारी नहीं हुई थी। आशा है कि ऑर्गनाइजर को सबक मिल गया होगा और वो अब दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा।'

साथ ही उसने यह भी बताया कि इस इवेंट में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी इनवाइट थी। हद तो तब हो गई, जब उसनें शमिता को भी भद्दे शब्द बोले और उनसे बहस की उसका कहना है कि अगर कोई सेलिब्रिटी ऐसे इवेंट में आता है, तो उसके खाने-पीने से लेकर बाकी देखभाल की जिम्मेदारी इवेंट ऑर्गनाइजर की होती है। जबकि उसने ऐसे कुछ भी नहीं किया अलग से दोनों एक्ट्रेसेस से बदतमीजी भी कर दी। उसके बिहवियर पूरी तरह से गलत था।

आगे की स्लाइड में देखिए एक्ट्रेस सोनल चौहान की खूबसूरत तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की खूबसूरत तस्वीर

Next Story