×

Sonali Bandre: अपने कैंसर अस्पताल का किया दौरा, बीते दिनों को किया याद

इमोशनल सोनाली बेंद्रे ने कैंसर अस्पताल का दौरा किया, जहां उनका इलाज किया गया था, वो कहती हैं, "भयभीत आतंक से लेकर निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है"

Anushka Rati
Published on: 13 July 2022 1:31 PM GMT
Sonali Bandre: अपने कैंसर अस्पताल का किया दौरा, बीते दिनों को किया याद
X

Visits Cancer Hospital (image: social media)

Sonali Bendre Visits Cancer Hospital Where She Was Treated

बॉलीवुड में अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाली अदाकारा जिन्होंने अपनी जिंदगी में जहां अच्छे वक्त देखें हैं, वहीं उनकी जिंदगी में बुरे और दिल दहला देने वाले वक्त भी आए है, जब उन्हें कैंसर जैसी भयंकर बीमारी का सामना करना पड़ा। इमोशनल सोनाली बेंद्रे ने कैंसर अस्पताल का दौरा किया, जहां उनका इलाज किया गया था, वो कहती हैं, "भयभीत आतंक से लेकर निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है"

सोनाली बेंद्रे ने 2018 में कैंसर से अपनी लड़ाई पर काबू पा लिया, सालों बाद, अभिनेत्री ने उस अस्पताल में फिर से जाने का फैसला किया जहां उनका इलाज किया गया था। अभिनेत्री ने एक प्रतीक्षालय में अलग-अलग समय पर ली गई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने कैंसर से अपनी लड़ाई और बाद में सफलतापूर्वक इसे हराने के बारे में बताया।

"यह कुर्सी, यह दृश्य, यह वही स्थान, 4 सालों में घोर आतंक से लेकर निरंतर आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है फिर भी बहुत कुछ वैसा ही है। वहां बैठना और मरीजों को अंदर जाते देखना असत्य था और मैं देख सकती थी कि मैं भी इसी तरह के सफर से गुजरी हूं... कीमोथेरेपी सूट देखा, वही वेटिंगरूम, चेहरे अलग थे, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपनी उन कठिनाइयों भरे दिनों की तकलीफें साझा किया।भावुक सोनाली ने भावना का वर्णन करते हुए लिखा, "मुझे मरीजों को यह बताने का मन हुआ कि आशा रखना है, और मैं भी दूसरी तरफ हूं, मुझे देखो आज मैं भी एक सफर के लिए आई हूं स्पेक्ट्रम के दूसरी तरफ।

जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, यह एक बहुत ही कड़वा, भावनात्मक दिन था। मैंने बाहर कदम रखा, अपने बेटे को आंखों में देखा, मेरे चेहरे पर धूप थी और हर चीज के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद दिया।

सोनाली ने 2018 में एक ट्वीट में अपने मेटास्टेटिक कैंसर की खबर की घोषणा की। एक बयान में, उन्होंने लिखा, "कभी-कभी, जब आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं, तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंकता है। मुझे हाल ही में एक उच्च श्रेणी के कैंसर का पता चला है जो मेटास्टेसिस कर चुका है। , जिसे हमने स्पष्ट रूप से आते हुए नहीं देखा। एक मामूली दर्द के कारण कुछ परीक्षण हुए, जिसके कारण यह अप्रत्याशित निदान हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मेरे इर्द गिर्द इकट्ठे थे सबसे अच्छी सहायता व्यवस्था प्रदान की जिसे कोई भी मांग सकता है। मैं बहुत धन्य हूं और उनमें से प्रत्येक के लिए धन्यवाद।"अभिनेत्री को 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था और अमेरिका के एक अस्पताल में उनका सफल इलाज हुआ था।

इसके साथ आपको ये भी बता दें कि, हॉस्पिटल से अपनी ट्रीटमेंट करवाने और पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद सोनाली बेंद्रे ने एक बार फिर छोटे पर्दे से लाइम लाइट की दुनिया में वापसी की है, सोनाली ने जी टीवी के शो डीआईडी लिल'मास्टर में जज बनकर आई थी, वहीं सोनाली 'द ब्रोकन न्यूज', 2018 की लोकप्रिय ब्रिटिश श्रृंखला प्रेस का एक रूपांतरण, सोनाली बेंद्रे की ओटीटी शुरुआत है। सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में द ब्रोकन न्यूज के साथ वापसी करने के बारे में एक लंबा नोट पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग शुक्रवार को ZEE5 पर शुरू हुई।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story