×

सोनाली बेंद्रे ने इन लोगों को किया शुक्रिया, शेयर की ऐसी तस्वीर

suman
Published on: 6 Aug 2018 6:46 AM GMT
सोनाली बेंद्रे ने इन लोगों को किया शुक्रिया, शेयर की ऐसी तस्वीर
X

मुंबई: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों लंदन में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका अलग ही चेहरा सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है। सोनाली के इस लुक को देखकर उनके फैंस काफी उदास हो जाएंगे।

उनके साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर करते सोनाली ने लिखा कि यह मैं हूं और यह लम्हा मेरी जिंदगी का सबसे खास है। अब मैं हर छोटे से छोटे लम्हें को भी अच्छे से जीने की कोशिश करती हूं। मुझे मालूम है कि बेशक यह समय तकलीफ भरा है लेकिन मैं उसे वैसे ही जी रही हूं जैसे जीना चाहती हूं। मैं अपने इन दोस्तों का शुक्रिया करना चाहती हूं जो यहां मुझसे मिलने आए।सोनाली ने लिखा कि - यह सब बहुत बिजी थे लेकिन फिर भी समय निकालकर मुझसे यहां मिलने आए, ताकि मैं अकेला महसूस न करूं। सच्ची दोस्ती क्या होती है यह बताने के शुक्रिया। आप सभी को दोस्त के तौर पर पाकर मैं अपने आपको खुशनसीब समझती हूं।

वहीं कुछ दिन पहले ही सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोनाली की तबीयत को लेकर ट्वीट करके जानकारी दी थी। गोल्डी बहल ने कहा था- सोनाली ने सकारात्मक तरीके से ट्रीटमेंट शुरू किया है। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें।ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं।

suman

suman

Next Story